चोरों की फोटो खिंचने पर आरपीएफ जवान से की मारपीट

रेलवे कालोनी के खस्ताहाल क्वार्टरों से खिड़कियां चोरी कर रहे आरोपितों की आरपीएफ जवान ने फोटो खींची तो आरोपितों ने जवान से मारपीट की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 11:28 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 11:28 PM (IST)
चोरों की फोटो खिंचने पर आरपीएफ जवान से की मारपीट
चोरों की फोटो खिंचने पर आरपीएफ जवान से की मारपीट

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : रेलवे कालोनी के खस्ताहाल क्वार्टरों से खिड़कियां चोरी कर रहे आरोपितों की आरपीएफ जवान ने फोटो खींची तो आरोपितों ने जवान से मारपीट की। थाना सदर फिरोजपुर की पुलिस ने आरपीएफ जवान के साथ मारपीट करने और उसके गले से सोने की चेन लेकर फरार होने वाले सात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तारकिया है।

थाना सदर फिरोजपुर के सहायक इंस्पेक्टर अश्वनी कुमार ने बताया कि आरपीएफ का मुलाजिम रविदर निवासी क्वार्टर नंबर 461 बी रेलवे कालोनी फिरोजपुर मंगलवार रात नौकरी से आकर क्वार्टर के बाहर फोन पर नई दिल्ली में रहती अपनी पत्नी मोनिका से बात कर रहा था। इस दौरान दो युवक मोटरसाइकिल पर क्वार्टर की खिड़कियां चोरी कर ले जा रहे थे तो जवान ने उनकी फोटो अपने मोबाइल से खींच ली।। शिकायतकर्ता ने बताया कि उक्त खिड़कियां आरोपितों ने अन्य आरोपित अर्जुन के घर के आगे खड़ी ट्राली में फेंक दी तो उसने इस संबंधी सूचना अपने कार्यालय में दी। इतनी देर में आरोपित बिन्नी, विनय, अजय, मक्खन रमेश, अर्जुन, सीता और बिदू वहां आ गए और उसके साथ झगड़ा करने लगे। इस दौरान आरोपितों ने उसका मोबाईल फोन छीन लिया और उसके गले में पहनी सोने की चेन व लाकेट उतारकर फरार हो गए। मामले की जांच कर रहे अश्वनी कुमार ने आरोपितों पर मामला दर्ज कर आरोपित अर्जुन को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

फिरौती मांगने वाले आरोपितों को भेजा जेल संस, अबोहर : नगर थाना पुलिस ने फिरौती मांगने के मामले में नामजद दो आरोपितों को पुलिस रिमांड के बाद बुधवार को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेजने के आदेश दिए गए। नगर थाना पुलिस ने प्रेम नगरी निवासी भूषण कुमार के बयान पर 12 जून को अमृतपाल उर्फ पाला निवासी न्यू गोबिद नगरी व 6-7 अन्य व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

भूषण कुमार ने पुलिस को बताया कि तीन जून को पाला ने फोन कर उससे तीन लाख रुपये की फिरौती की मांगी और न देने पर उसके बच्चे का मारने की धमकी थी। इसके बाद आठ जून को पाला व 6-7 अज्ञात व्यक्ति उसके घर पर आए, जिन्होंने पिस्तौल दिखाकर उसके भाई हरीश कुमार से 12 हजार 500 रुपये छीन कर ले गए। पुलिस ने इस मामले में पाला व रविद्र सिंह निवासी चंडीगढ मोहल्ला को गिरफ्तार किया था। दोनों आरोपितों को रिमांड पूरा होने के बाद जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी