सिर पर डंडा मार पावरकाम मुलाजिमों से छीना रिवाल्वर व मोबाइल

ड्यूटी से लौट रहे पावरकाम के सुपरवाइजर के सिर पर डंडा मारकर कर लुटेरों ने बेहोश कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 10:42 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 10:42 PM (IST)
सिर पर डंडा मार पावरकाम मुलाजिमों से छीना रिवाल्वर व मोबाइल
सिर पर डंडा मार पावरकाम मुलाजिमों से छीना रिवाल्वर व मोबाइल

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : ड्यूटी से लौट रहे पावरकाम के सुपरवाइजर के सिर पर डंडा मारकर कर लुटेरों ने बेहोश कर दिया। होश आने पर पता चला कि लुटेरे उसका .32 बोर का रिवाल्वर, पर्स और मोबाइल लेकर फरार हो गए। थाना छावनी फिरोजपुर पुलिस ने लूट के मामले में दो अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

थाना छावनी फिरोजपुर के इंस्पेक्टर लेख राज ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में रविदर सिंह निवासी 41 पार्क एवेन्यू तलवंडी भाई रोड कोटकपूरा बाइपास फरीदकोट ने बताया कि वह पावरकाम विभाग में सुपरवाइजर तैनात है और जब वह अपनी ड्यूटी खत्म कर मोटरसाइकिल पर सवार हो अपने घर जा रहा था तो रास्ते में पेट्रोल पंप ओवरब्रिज मोगा रोड के पास पीछे से दो आरोपितों ने उसके मोटरसाइकिल के साथ अपना मोटरसाइकिल लगा लिया और उसके सिर पर डंडे से वार किया, जिससे वह सड़क पर गिर गया और बेहोश हो गया। पीड़ित ने बताया कि जब उसे होश आया तो उसका लाइसेंसी रिवाल्वर, पर्स व मोबाइल फोन गायब था। पीड़ित ने बताया कि वह इस घटना के बाद फरीदकोट आ गया और उसे रिश्तेदारों ने मेडिकल कालेज में उपचार के लिए दाखिल करवाया है। जांच कर रहे लेख राज ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शरू कर दी है। फिलहाल आरोपित गिरफ्त से बाहर है। मामूली बात को लेकर व्यक्ति को मारपीट कर किया जख्मी

संवाद सहयोगी, मल्लांवाला (फिरोजपुर) : थाना मल्लांवाला की पुलिस ने व्यक्ति से मारपीट के आरोप में आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएसआइ अवनीत सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता गुरलाल सिंह निवासी कोठे अंबरहर ने बताया कि आरोपित सोन सिंह निवासी बोड़ा वाली, जसवीर सिंह, गुलशन, रौणक व सोहन सिंह ने चार अज्ञात लोगों के साथ मिलकर मामूली सी बात को लेकर उसके साथ घर में दाखिल होकर उसके साथ मारपीट की और उसे जख्मी कर दिया। पुलिस ने आरोपितों पर मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी