मेरिटोरियस स्कूल में दाखिले के लिए 14 तक करवाएं रजिस्ट्रेशन

मेरिटोरियस स्कूलों में दाखिले की प्रवेश परीक्षा की अभी तक तक कोई तिथि तय नहीं की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 10:48 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 10:48 PM (IST)
मेरिटोरियस स्कूल में दाखिले के लिए 14 तक करवाएं रजिस्ट्रेशन
मेरिटोरियस स्कूल में दाखिले के लिए 14 तक करवाएं रजिस्ट्रेशन

संवाद सूत्र, तलवंडी भाई (फिरोजपुर): मेरिटोरियस स्कूलों में दाखिले की प्रवेश परीक्षा की अभी तक तक कोई तिथि तय नहीं की गई है। गांव हकूमत सिंह वाला में स्थित सारागढ़ी मेरिटोरियस स्कूल के प्रिसिपल प्रगट सिंह बराड़ ने बताया कि फिलहाल प्रवेश परीक्षा के लिए कोई भी तारीख निश्चित नहीं की गई और जब भी परीक्षा की तारीख निश्चित की जाएगी तो अखबार या इंटरनेट मीडिया को सूचित कर दिया जाएगा।

स्कूल की वाइस प्रिसिपल कीर्ति शर्मा ने बताया कि मेरिटोरियस स्कूल फिरोजपुर में दाखिले की रजिस्ट्रेशन की तारीख 14 अगस्त कर की गई है और इच्छुक विद्यार्थी 14 अगस्त तक अपनी रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं।

डीएवी स्कूल का परिणाम रहा शानदार संस, अबोहर : सीबीएसई द्वारा घोषित किए दसवीं कक्षा के वार्षिक परीक्षा परिणाम में एलआरएस डीएवी सीसे माडल स्कूल के छात्रों को बेहतर अंक मिले हैं। प्रिसिपल स्मिता शर्मा व परीक्षा नियंत्रक अनीता गिल्होत्रा ने बताया कि वासु हितैषी व कृष्णा मुंदरा ने 484/500 अंक प्राप्त करके प्रथम, उदय मिड्ढा व अभिनव गर्ग ने 483 अंक प्राप्त करके द्वितीय व राघव चुघ ने 481 अंक प्राप्त कर तृतीय स्थान प्राप्त किया। गर्व अरोड़ा, आदित्य भारद्वाज, सोहम चट्टोपाध्याय, ईशा, ऋतिक तरीका, सक्षम गर्ग, ललिता, अंजली, मोक्षा कामरा, अंशिका, लक्षिका, मोहित सिहाग, मोहक चौधरी ने 90 फीसदी से अधिक अंक हासिल कर परीक्षा उत्तीर्ण की है । पांच माह बाद खुला कौंफी इंटरनेशनल स्कूल संवाद सूत्र, फाजिल्का : कोरोना की दूसरी लहर के कारण करीब पांच माह बाद कौंफी इंटरनेशनल कान्वेंट स्कूल के खुलने से आज फिर से चहल-पहल लौटी। विद्यालय खुलने से बच्चों में खासा उत्साह रहा। विद्यालय के खुलते ही बच्चे अपनी ड्रेस में विद्यालय में पहुंचे जहां अपने सहपाठियों व अध्यापकों से मिलकर काफी प्रसन्न दिखे, जहां विद्यार्थी अपने सहपाठियों से मिले वहीं पढ़ाई के साथ-साथ संग कई एक्टीविटी भी की।

स्कूल की मुख्याध्यापिका सुनीता गुंबर ने बताया कि जिला प्रशासन के निर्देशानुसार कक्षा प्री प्राइमरी से लेकर 7वीं तक के 50 प्रतिशत छात्र व छात्राओं को बुलाया गया है। स्कूल के चेयरमैन गौरव झींझा ने बताया कि विभाग द्वारा फिलहाल 50 प्रतिशत समर्थता के अनुसार स्कूल को खोला गया है धीरे धीरे हालात सामान्य होंगे और सरकार के जो आदेश होंगे उसके तहत कक्षाएं संचालित होंगी।

chat bot
आपका साथी