दास एंड ब्राऊन स्कूल में रैपिड चेस टूर्नामेंट 26 को

सीमावर्ती जिले में पंजाब चेस एसोसिएशन द्वारा 26 सितंबर को दास एंड ब्राऊन व‌र्ल्ड स्कूल में पंजाब स्टेट ओपन रैपिड चेंस टूर्नामेंट का आयोजन होगा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 09:55 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 09:55 PM (IST)
दास एंड ब्राऊन स्कूल में रैपिड चेस टूर्नामेंट 26 को
दास एंड ब्राऊन स्कूल में रैपिड चेस टूर्नामेंट 26 को

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : सीमावर्ती जिले में पंजाब चेस एसोसिएशन द्वारा 26 सितंबर को दास एंड ब्राऊन व‌र्ल्ड स्कूल में पंजाब स्टेट ओपन रैपिड चेंस टूर्नामेंट का आयोजन होगा। टूर्नामेंट में पूरे राज्य से चेस प्रेमी हिस्सा लेंगे। सात राऊंड में होने वाले टूर्नामेंट में प्रतिभागी चेस क्लॉक और चेस बोर्ड अपने साथ लेकर आएंगे।

डीसीएम ग्रुप आफ स्कूल्स के डिप्टी डायरेक्टर मनजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि जिले में पहली बार कोविड-19 के बाद रैपिड चेस टूर्नामेंट हो रहा है और इसमें 100 से ज्यादा प्रतिभागी हिस्सा लेंगे। उन्होंने कहा कि 15 मिनट पांच सेकेंड का समय कंट्रोल देने के साथ-साथ विजेता प्रतिभागियों को नकद व ट्राफी पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट का उद्घाटन सीईओ अनिरूद्ध गुप्ता द्वारा किया जाएगा।

डिस्ट्रिक चेस एसोसिएशन के महासचिव पंकज शर्मा ने कहा कि एसोसिएशन द्वारा राज्य की सभी एफिलेटिड एसोसिएशन को इस टूर्नामेंट के बारे में सूचित किया जा चुका है। डिप्टी हेड स्पो‌र्ट्स अजलप्रीत ने कहा कि सीमावर्ती जिले में यह इकलौता स्कूल है, जहां पर स्पोर्टस की विश्व स्तरीय सुविधाए और अनुभवी कोच उपलब्ध हो। उन्होंने कहा कि जल्द ही यहां पर आधुनिक शूटिग रेंज व स्वीमिग पूल की सुविधाएं भी विद्यार्थियों को मिलेगी। दास एंड ब्राऊन स्कूल में विद्यार्थियो को आर्चरी, गोल्फ, क्रिकेट, वालीबाल, लान टैनिस, बास्केटबाल, हाकी, रोलर स्केटिग, एथलैटिक्स, ताइक्वांडो, टेबल टैनिस, बिलियर्डस, चैस, कैरम, कूह विलेज की कोचिग दी जा रही है।

बाक्सिंग चैंपियनशिप के ट्रायल कल संवाद सूत्र, फाजिल्का : गाडविन पब्लिक स्कूल घल्लू में दूसरी सब जूनियर पंजाब स्टेट बाक्सिंग चैंपियनशिप के लिए ट्रायल 24 सितंबर को गाडविन पब्लिक स्कूल घल्लू में करवाए जाएंगे। गाडविन पब्लिक स्कूल घल्लू के मैनेजिग डायरेक्टर जगजीत सिंह बराड़ ने बताया कि दूसरी सब जूनियर पंजाब स्टेट बाक्सिंग चैंपियनशिप संगरूर में होगी। इस चैंपियनशिप के लिए पुरुष खिलाड़ियों के ट्रायल होंगे। ट्रायल में हिस्सा लेने के लिये खिलाड़ी अपने आधार कार्ड के साथ कोविड वैक्सीनेशन सटिफिकेट व पासपोर्ट फोटो सहित 24 सितंबर को सुबह 10 बजे पहुंच सकते हैं।

chat bot
आपका साथी