वाट्सएप कॉल कर मांगी फिरौती, नहीं देने पर चलाई गोलियां

मक्खू कस्बे के मशीनरी स्टोर के मालिक से विदेशी नंबर से वाट्सएप पर काल कर रंगदारी मांगी गई और पैसे न देने पर धमकी देने वाले लोगों ने उसकी दुकान पर आकर गोलियां चला दी। हालांकि पिस्तौल से चलाई गई तीन गोलियों से दुकानदार किसी तरह बच गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 11:22 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 11:22 PM (IST)
वाट्सएप कॉल कर मांगी फिरौती, नहीं देने पर चलाई गोलियां
वाट्सएप कॉल कर मांगी फिरौती, नहीं देने पर चलाई गोलियां

संवाद सहयोगी, मक्खू (फिरोजपुर) : मक्खू कस्बे के मशीनरी स्टोर के मालिक से विदेशी नंबर से वाट्सएप पर काल कर रंगदारी मांगी गई और पैसे न देने पर धमकी देने वाले लोगों ने उसकी दुकान पर आकर गोलियां चला दी। हालांकि पिस्तौल से चलाई गई तीन गोलियों से दुकानदार किसी तरह बच गया। पुलिस ने वार्ड नंबर 10 के रहने वाले 40 वर्षीय सचिन अरोड़ा की शिकायत पर तीन कार सवारों के खिलाफ हत्या प्रयास के अलावा विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

थाना प्रभारी प्रभजीत सिंह ने बताया कि पुलिस के हाथ तीनों कार सवारों का सुराग लग चुका है और जल्द ही वे पुलिस की गिरफ्त में होंगे। पुलिस की ओर से दुकानदार की शिकायत पर पर्चा तो दर्ज कर लिया है लेकिन परिवार को सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई। पीड़ित दुकानदार सचिन अरोड़ा ने बताया कि उसे कुछ दिन पहले दो बार विदेशी नंबर से काल आ चुकी है और फोन करने वाले का कहना था कि वह लंड़ा हरीके बोल रहा है और लाखों रुपये नहीं दिए तो जान से हाथ धोने पड़ेंगे। सचिन ने पैसा देने से इंकार कर दिया। मंगलवार को जब वह अपने पिता नरेश कुमार और चचेरे भाई के साथ दुकान पर बैठे थे तो बिना नंबर की कार पर तीन लोग आए और पिछली सीट पर बैठे सवार ने शीशा नीचे कर पिस्तौल से तीन फायर उन पर कर दिए और मौके से फरार हो गए। फायरिग के दौरान वे बाल बाल बच गए । कुछ दिन पहले भी मक्खू के आढ़ती से मांगी गई थी फिरौती

20 जुलाई को मक्खू के शैलर मालिक आढ़ति को वाट्सएप काल पर 20 लाख की फिरौती की मांग की गई और फिरौती न देने पर बेटे को नुकसान पहुंचाने और फिरौती की रकम दोगुना वसूलने की धमकी दी गई। इस मामले में भी अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।

chat bot
आपका साथी