फिरोजपुर में कोरोना से दो बुजुर्गो की मौत, 9 नए केस आए सामने

कोरोना के कारण सोमवार को फिरोजपुर के दो बुजुर्ग लोगों की मौत हो गई। नौ नए कोरोना के केस भी सामने आए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 07:04 AM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 07:04 AM (IST)
फिरोजपुर में कोरोना से दो बुजुर्गो की मौत, 9 नए केस आए सामने
फिरोजपुर में कोरोना से दो बुजुर्गो की मौत, 9 नए केस आए सामने

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर

कोरोना के कारण सोमवार को फिरोजपुर के दो बुजुर्ग लोगों की मौत हो गई। नौ नए कोरोना के केस भी सामने आए हैं। मरने वालों में 63 वर्षीय महिला है व 50 वर्षीय बुजुर्ग शामिल है। सिविल सर्जन विनोद सरीन के मुताबिक अब तक जिला फिरोजपुर में कुल 135 लोगों की कोरोना से जान जा चुकी है। 4139 लोग इस बीमारी को मात देकर ठीक हो चुके है।

उन्होंने बताया कि जिला फिरोजपुर में सोमवार को 9 नए केस सामने आए हैं और 2 और लोगों ने इस बीमारी को मात देकर ठीक हुए हैं। अब तक 57940 लोगों के टेस्ट किए गए हैें, जिसमें से 4348 पाजिटिव केस पाए गए हैं। 4139 लोग ठीक भी हो गए हैं। सेहत विभाग के अधिकारियों ने कोरोना बीमारी से बचने के लिए लोगों को सेहत विभाग की तरफ से जारी गाइडलाइन की पालना करने के लिए अपील की है। --------------------- फाजिल्का में दो की मौत, 12 लोग संक्रमित संवाद सूत्र, फाजिल्का

जिले में कोरोना के केस बढ़ने के साथ साथ मौतों का आंकड़ा भी बढ़ रहा है। लोगों को प्रेरित करने के बावजूद लोग बाजारों में बिना मास्क घूमते दिखाई दे रहे हैं, जिस कारण एक बार फिर से कोरोना के संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। पिछले 24 घंटे में जहां 12 लोग कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं, वहीं दो लोगों की मौत भी हुई है, जिससे जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 61 हो गई है।

डिप्टी कमिश्नर अरविन्द पाल सिंह संधू ने बताया कि जिले में अब तक 3249 कोरोना मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं। जिले में ठीक होने वालों की दर 92.37 प्रतिशत है। डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि जिले में 16 लोगों ने कोरोना को मात दी है। जिले में 12 नए पाजीटिव केस आए हैं जिसके साथ जिले में अब तक 3517 लोग पाजिटिव पाए गए हैं। जिला फाजिल्का में एक्टिव मामलों की संख्या 207 है। इसके अलावा जिले में मौतों की संख्या 61 हो गई है।

chat bot
आपका साथी