बैंक मैनेजर के खुदकुशी मामले में थाने के बाहर दिया धरना

बैंक मैनेजर के खुदकुशी के मामले में सुसाइड नोट में नाम होने के बावजूद पुलिस के सब इंस्पेक्टर पर कार्रवाई न होने से नाराज किसानों ने दूसरे दिन भी मक्खू थाने का घेराव कर प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 10:14 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 10:18 PM (IST)
बैंक मैनेजर के खुदकुशी मामले में थाने के बाहर दिया धरना
बैंक मैनेजर के खुदकुशी मामले में थाने के बाहर दिया धरना

जागरण संवाददाता, मक्खू (फिरोजपुर) : बैंक मैनेजर के खुदकुशी के मामले में सुसाइड नोट में नाम होने के बावजूद पुलिस के सब इंस्पेक्टर पर कार्रवाई न होने से नाराज किसानों ने दूसरे दिन भी मक्खू थाने का घेराव कर प्रदर्शन किया। किसान नेताओं ने कहा कि मक्खू पुलिस सरेआम कानून का उल्लंघन कर रही है। वैसे को पुलिस सुसाइड नोट मिलते आरोपितों पर केस दर्ज कर लेती है, लेकिन लखबीर सिंह का सुसाइड नोट मिलने के बाद भी पुलिस पक्षपात कर रही है।

मंगलवार को लखबीर सिंह ने बंगाली वाला पुल दाखली तलवंडी नेपालां के नजदीक सरहंद फीडर नहर में कूद कर खुदकुशी कर ली थी। वीरवार सायं पुलिस को उसका शव मिला। शव मिलने के साथ ही लखबीर के परिजनों नेईओ विग मोगा के इंचार्ज दलजीत सिंह पर लखबीर सिंह को खुदकुशी के लिए मजबूर करने के आरोप लगा थाना मक्खू के बाहर धरना दिया।

प्रदर्शन कर रहे हरपाल मलूका ने कहा कि थाना प्रभारी उनको बातचीत के लिए कई बार बुला चुका है, लेकिन आरोपित दलजीत सिंह पर पर्चा दर्ज करने को तैयार नहीं। मलूका ने कहा शनिवार को आखिरी बार मक्खू थाने के बाहर धरना लगा रहे है। इसके बाद किसान संगठनों के साथ दूसरे संगठन भी नेशनल हाइवे जाम करेंगे। किसान यूनियन कादियां के साथ मोगा के कई संगठन धरने पर बैठे हैं। सुसाइड नोट के आधार पर दर्ज किया है पर्चा : थाना इंचार्ज

मक्खू थाना इंचार्ज जसविदर सिंह ने कहा कि मुख्य आरोपित पर पर्चा दर्ज किया है। सब इंस्पेक्टर दलजीत सिंह को जांच में शामिल किया जा रहा है। सुसाइड नोट के आधार पर पर्चा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी