हत्या के मामले में पैरोल पर आया कैदी नहीं लौटा जेल, काबू

हत्या के मामले में अमृतसर जेल से पैरोल पर आने के बाद वापस अमृतसर जेल न पहुंचने पर एक कैदी को पुलिस ने गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 10:33 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 10:33 PM (IST)
हत्या के मामले में पैरोल पर आया कैदी नहीं लौटा जेल, काबू
हत्या के मामले में पैरोल पर आया कैदी नहीं लौटा जेल, काबू

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : हत्या के मामले में अमृतसर जेल से पैरोल पर आने के बाद वापस अमृतसर जेल न पहुंचने पर एक कैदी को पुलिस ने गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है। एएसआइ जंग सिंह ने बताया कि पुलिस ने सुखविदर सिंह पुत्र जोगिदर सिंह निवासी बस्ती बलौंचा वाली को गिरफ्तार कर लिया है। उसका कोरोना टेस्ट करवाया गया है और रिपोर्ट आने के बाद उसे अमृतसर जेल भेजा जाएगा ।

जांच अधिकारी ने बताया कि सैंट्रल जेल अमृतसर के सुपरिटेंडेंट ने शिकायत दी थी कि कैदी सुखविंद्र सिंह जेल में हत्या के मामले में बंद था और पैरोल पर घर आया था, जिसने पैरोल खत्म होने पर नौ मार्च को सब जेल पठानकोट में वापस जाना था, लेकिन वह अपनी पैरोल खत्म होने के बाद अभी तक जेल में हाजिर नहीं हुआ है।

रंजिश के चलते की मारपीट, चार पर केस संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना मल्लांवाला पुलिस ने झगड़े की रंजिश को लेकर व्यक्ति से मारपीट के आरोप में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सहायक इंस्पेक्टर कुलबीर सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता निर्मल सिंह वासी गांव चूचक विड ने बताया कि पुराने झगड़े की रंजिश को लेकर शनिवार को आरोपित गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी, जगप्रीत सिंह उर्फ जगा, अर्शदीप सिंह उर्फ निका वासी चूचक विड व गुरपाल सिंह वासी कस्सोआना ने उसके साथ मारपीट कर घायल कर दिया।

गुरुद्वारे के बाहर से बाइक चोरी संस, अबोहर : पुरानी सुरज नगरी गली नंबर एक के निकट गुरुद्वारा श्री अंगददेव के बाहर से बाइक चोरी हो गई। ग्रंथी कमलजीत सिंह ने बताया कि उन्होंने अपनी बाइक नौ जून को गुरुद्वारा साहिब के बाहर खड़ी की थी, जोकि कुछ देर बाद चोरी हो गई। चोरी की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

chat bot
आपका साथी