अनाथ आश्रम में मनाया प्रधानमंत्री का जन्मदिन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन भाजयुमो पंजाब प्रदेश आइटी इंचार्ज एडवोकेट अविनाश गुप्ता द्वारा अनाथ आश्रम के बच्चों के साथ केक काटकर मनाया।

JagranSun, 19 Sep 2021 09:42 PM (IST)
अनाथ आश्रम में मनाया प्रधानमंत्री का जन्मदिन

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन भाजयुमो पंजाब प्रदेश आइटी इंचार्ज एडवोकेट अविनाश गुप्ता द्वारा अनाथ आश्रम के बच्चों के साथ केक काटकर मनाया। अविनाश गुप्ता ने नरेंद्र मोदी का जन्मदिन सेवा और समर्पण कार्यक्रम के अंतर्गत 17 सितंबर से सात अक्टूबर तक मनाया जाएगा। इस मौके पर उनके साथ अनिल पुंज, वरुण मदान, कुलदीप शर्मा आदि मौजूद रहे।

प्रधानमंत्री का मनाया जन्मदिन संस, अबोहर : विधायक अरुण नारंग के गोशाला रोड पर स्थित आवास पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें बड़ी संख्या में महिलाओं ने हिस्सा लिया।

विधायक अरुण नारंग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने लगभग सात वर्ष के कार्यकाल में देश को प्रगति के पथ पर अग्रसर रखने के साथ-साथ सभी देशवासियों उत्थान के लिए बेहतर प्रयास किए हैं। जिला भाजपा महिला मोर्चा महासचिव ममता जसूजा ने केंद्र सरकार द्वारा संचालित विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दी। ममता जायसवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अभूतपूर्व लोकप्रियता के चलते भाजपा का संगठनात्मक ढांचा भी लगातार मजबूत हो रहा है और महिला कार्यकर्ताओं की सहभागिता भी लगातार बढ़ रही है। इस अवसर पर विधायक अरूण नारंग की पुत्रवधू अशिमा नारंग, भाजपा महिला मोर्चा मंडल बल्लुआना की प्रधान कुलदीप कौर, नीतू शर्मा, सुकेश भाटिया, पिकी, सोनिका, रूपिद्र, ममता सोनी, आशा रानी, डा. विशल तनेजा इत्यादि मौजूद थे।

सत्ता के लिए कांग्रेस ने किया दलितों से मजाक : वोहरा संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : गांव पीरां वाला के निवासियों की ओर से विधानसभा मतदान के मद्देनजर एक भारी जनसभा आयोजित की गई, जिसमें शिरोमणि अकाली दल के हलका फिरोजपुर शहरी के मुख्य सेवक रोहित वोहरा ने मुख्यातिथि के तौर पर हिस्सा लिया।

समारोह में चीनू कक्कड़, दलित भाइचारे के नेता फिलां और लक्की के नेतृत्व में गांव वासियों ने विधानसभा चुनाव में शिरोमणी अकाली दल के हलका इंचार्ज रोहित वोहरा का समर्थन करने का ऐलान किया। इस मौके भारी जनसमूह को संबोधित करते हुए रोहित वोहरा ने कहा कि वह विश्वास दिलाते हैं कि शिरोमणि अकाली दल की सरकार बनने पर लोगों की सभी मांगें पूरी की जाएंगी। वोहरा ने कहा कि कांग्रेस ने सत्ता हासिल करने के लिए लोगों के साथ झूठ-फरेब करके भद्दा मजाक करते हुए सत्ता हासिल की थी और खास कर दलित भाईचारे के साथ झूठ बोलकर एक बड़ा धोखा किया है। वोहरा ने कहा कि कांग्रेस ने सत्ता हासिल करने के लिए दलित भाईचारे से कई तरह के वादें किए थे, परन्तु सत्ता हासिल करने से लेकर आज तक कांग्रेस की तरफ से किया गया एक वादा पूरा नहीं किया गया है। इस मौके विपन सहगल, काका सहगल, नीरज कक्कड़, ज्योति, हरजिन्दर घारू, लखविंदर घारू, कुलदीप सिंह, प्रदीप सिंह, तरसेम बाबा, सेवा सिंह, यशवंत सिंह, गुरप्रीत सिंह, बरगद सिंह, भोला, लाडी, पीपल सिंह, सुलखण सिंह, पलविंदर सिंह, जगजीत सिंह, गोबिद, रेशम सिंह, सुखजीत सिंह, शिगारा सिंह आदि वर्कर उपस्थित थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.