सामूहिक छुट्टियां लेकर आज से काम छोड़ हड़ताल करेंगे पावरकाम मुलाजिम

पे-बैंड के लटकते आ रहे मामले को लेकर गुरुहरसहाय के पावरकाम मुलाजिम वीरवार से सामूहिक छुट्टी लेकर कामछोड़ हड़ताल पर रहेंगे। सात दिसंबर तक चलने वाले इस प्रदर्शन के दौरान अंतिम दिन मुख्यमंत्री के शहर में काली झंडियां लेकर रोष मुजाहिरा करेंगे ।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 05:20 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 05:20 PM (IST)
सामूहिक छुट्टियां लेकर आज से  काम छोड़ हड़ताल करेंगे पावरकाम मुलाजिम
सामूहिक छुट्टियां लेकर आज से काम छोड़ हड़ताल करेंगे पावरकाम मुलाजिम

संवाद सहयोगी, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर): पे-बैंड के लटकते आ रहे मामले को लेकर गुरुहरसहाय के पावरकाम मुलाजिम वीरवार से सामूहिक छुट्टी लेकर कामछोड़ हड़ताल पर रहेंगे। सात दिसंबर तक चलने वाले इस प्रदर्शन के दौरान अंतिम दिन मुख्यमंत्री के शहर में काली झंडियां लेकर रोष मुजाहिरा करेंगे ।

बुधवार को भी मुलाजिमों ने पावरकाम मैनेजमेंट और सरकार के खिलाफ साथी करतार सिंह की अध्यक्षता में रोष धरना देकर नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए रविन्द्र सिंह, सुरिन्द्र कुमार, बलवीर कुमार, नानक चंद, जसविन्द्रपाल, संदीप कुमार, बलकार चंद व पेंशनर एसो.नेता नरेश सोठी आदि ने कहा कि जो वेतन बैंड का मामला काफी लंबे समय से लटक रहा था। उसके संबंध में संयुक्त फोरम की तरफ से सामूहिक छुट्टी लेकर पिछले 15 नवंबर से प्रदर्शन किया जा रहा है, लेकिन मैनेजमैंट ने मीटिग करने के बाद भी मसले को हल नहीं किया। उन्होंने कहा कि कर्मचारी मांगों को लेकर 2 दिसंबर से सामूहिक छुट्टी लेकर सात दिसंबर तक सभी कार्यालयों के आगे रोष धरने देंगे। सात दिसंबर को वह मुख्यमंत्री के शहर में रोष मार्च करेंगे, यदि इसके बाद भी कोई असर नहीं हुआ तो वह मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी और कांग्रेस प्रधान का फील्ड में आने पर काली झंडियों के साथ स्वागत करेंगे। जिसकी सारी जिम्मेवारी मैनेजमैंट व सरकार की होगी।

chat bot
आपका साथी