एसडीओ के विरोध में पावरकाम कर्मियों ने किया प्रदर्शन

टैक्निकल सर्विसिज यूनियन की ओर से बुधवार को शहरी सब डिविजन के दफ्तर के गेट पर एसडीओ के खिलाफ रोष रैली कर प्रदर्शन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 11:08 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 11:08 PM (IST)
एसडीओ के विरोध में पावरकाम कर्मियों ने किया प्रदर्शन
एसडीओ के विरोध में पावरकाम कर्मियों ने किया प्रदर्शन

संवाद सूत्र, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर) : टैक्निकल सर्विसिज यूनियन की ओर से बुधवार को शहरी सब डिविजन के दफ्तर के गेट पर एसडीओ के खिलाफ रोष रैली कर प्रदर्शन किया गया। इस दौरान कर्मचारी नेताओं ने कहा कि पिछले दिनों एसडीओ ने शराब के नशे में यूनिट के सचिव बलवीर कुमार को अपशब्द बोले, जिसकी एसडीओ ने जत्थेबंदी से माफी भी मांगी।

नेताओं ने कहा कि एसडीओ ने जत्थेबंदी के साथ इस बात की रंजिश रखते हुए 17 जून को झावला शिकायत सेंट के दो कर्मचारी बिना वजह बदल दिए और सेंटर पर कोई भी कर्मचारी नहीं लगाए जिस कारण बिजली बंद रही। नेताओं ने कहा कि जत्थेबंदी ने एसडीओ समय देने के लिए कहा, लेकिन उसने समय नहीं दिया।

नेताओं ने कहा आज एसडीओ ने एक लिखित अपील जेई कौंसिल को दी है, जिसमें उसने लिखा है कि वह मानसिक तौर पर परेशान है और उसकी मौत के जिम्मेदार जत्थेबंदी के नेता होंगे। उन्होंने कहा कि यदि एसडीओ बीमार है तो छुट्टी लेकर अपने घर बैठे। रैली में सर्कल सचिव सिगार चंद, डिविजन प्रधान राम किशन, सचिव केवल कृष्ण, सब डिविजन के नेता करतार सिंह, बलवीर कुमार, नानक चंद, बलवान चंद, संदीप कुमार, सुखदेव सिंह, सब अर्बन के प्रधान इकबाल सिंह, राम किशोर, गुरचरन सिह आदि ने संबोधन किया।

डीजल के दाम बढ़ाने के विरोध में किया प्रदर्शन संस, अबोहर : पेट्रोल-डीजल की लगातार बढ़ रही कीमतों के विरोध में दी अबोहर ट्रक आपरेटर यूनियन की ओर से रोष प्रदर्शन किया गया। ट्रक यूनियन के सदस्यों का कहना है कि कोविड महामारी के चलते उनका कामकाज पहले ही ठप पड़ा हुआ है। ऊपर से डीजल की कीमतें बढ़ रही हैं।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने पेट्रोल व डीजल की कीमतें बढ़ाकर आम जनता का जीना दुष्वार कर दिया है। उन्होंने कहा कि आधे से ज्यादा ट्रांसपोर्टरों की गाड़ियां लोन पर हैं। महंगाई के कारण उन्हें किश्तें चुकाना भी मुश्किल हो रहा है। उन्होंने मांग की कि या तो पेट्रोल डीजल के दाम कम किए जाएं या फिर उनका भाड़ा भी पेट्रोल डीजल के हिसाब से बढ़ाया जाए।

chat bot
आपका साथी