पांच दिन से बिजली बंद, पानी को भी तरसे लोग

जिले में पांच दिन पहले आंधी व बारिश से पावरकाम को हुए नुकसान का अंदाजा नही लगाया जा सकता है लेकिन पांच दिन से बिजली सप्लाई न मिलने से लोग परेशान हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Jun 2021 10:25 PM (IST) Updated:Fri, 04 Jun 2021 10:25 PM (IST)
पांच दिन से बिजली बंद, पानी को भी तरसे लोग
पांच दिन से बिजली बंद, पानी को भी तरसे लोग

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : जिले में पांच दिन पहले आंधी व बारिश से पावरकाम को हुए नुकसान का अंदाजा नही लगाया जा सकता है, लेकिन पांच दिन से बिजली सप्लाई न मिलने से लोग परेशान हैं। पावरकाम की ओर से कई इलाकों में दिन में महज दो घंटे बिजली की सप्लाई दी जा रही है। बिजली बंद रहने से जहां लोग रात छतों पर सोने के लिए मजबूर हैं, वहीं पेयजल के लिए परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। फिरोजपुर सब अर्बन के अधीन आते इलाके कसूरी गेट, भारत नगर, अमृतसरी गेट, बस्ती आवा, बस्ती सुंनवा, धोबी मोहल्ला, बार्डर रोड का एरिया, साधू चंद चौक, डोलियां वाला मोहल्ला, शिमला टाकीज, मुलतानी गेट के अलावा धोबी मोहल्ला, खाई वाला अड्डा समेत कई अन्य इलाकों में बिजली बंद रहने के कारण लोग परेशान हैं।

शहर के रहने वाले गुरविदर सिंह, शेर सिंह, सुरेंद्र कुमार, सूरज, संजीव कुमार, सुभाष कुमार ने कहा कि दिन का समय किसी न किसी तरह काट जाता है, लेकिन रात को छत पर सोना पड़ता है । अभी पावरकाम कितनें दिनों में सप्लाई चालू करेगा पता नहीं। अब तो जेनरेटरों ने भी जवाब देना शुरू कर दिया है। छोटे बच्चों को गर्मी के बीच संभालना मुश्किल हो रहा है। पानी की सप्लाई के समय बिजली नहीं होती, जिस कारण मंदिरों और गुरुद्वारा में लगे हैडपंप से पानी लाना पड़ रहा है ।

चल रहा है मुरम्मत का काम : एसडीओ

एसडीओ सब अर्बन राज कुमार ने कहा कि अभी मुरम्मत चल रही है। सप्लाई को लेकर और समय लगेगा । वे जुगाड़ लगाकर अन्य जगहों से सप्लाई ले रहे हैं। पानी की समस्या के बारे में उन्होंने कहा कि कि जलापूर्ति विभाग इस मामले में बता सकता है।

chat bot
आपका साथी