कुर्सी एवं सत्ता की लड़ाई करेगी कांग्रेस का पंजाब से सफाया : दुर्गेश शर्मा

चीफमिनिस्टर अमरिदर सिंह व पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बीच कुर्सी की लड़ाई अब शुरू होगी

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Jul 2021 09:52 PM (IST) Updated:Fri, 16 Jul 2021 09:52 PM (IST)
कुर्सी एवं सत्ता की लड़ाई करेगी कांग्रेस का पंजाब से सफाया :  दुर्गेश शर्मा
कुर्सी एवं सत्ता की लड़ाई करेगी कांग्रेस का पंजाब से सफाया : दुर्गेश शर्मा

जासं, फरीदकोट : मुख्यमंत्री अमरिदर सिंह व पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बीच कुर्सी तथा वजूद की चल रही लड़ाई को लेकर प्रदेश की कांग्रेस सरकार में मचे घमासान पर चुटकी लेते हुए भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष दुर्गेश शर्मा ने कहा कि अब कैप्टन अमरिदर सिंह तथा उनकी कांग्रेस सरकार के अत्याचारों के दिन लद चुके हैं, और जनता इस बार कांग्रेस को ऐसा सबक देगी कि यह लोग दोबारा सत्ता का मुंह नहीं देख पाएगा। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिदर सिंह साढ़े चार वर्ष के शासनकाल में अपनी सामंतवादी नीतियों के चलते कांग्रेस के अपने सांसद, मंत्री तथा अन्य नेता कैप्टन के विरुद्ध खुल कर आवाज उठा रहे हैं और इससे कांग्रेस हाई कमान भी भली-भांति जानती है।

दुर्गेश शर्मा ने कहा कि अमृतसर हल्का पूर्वी से विधायक नवजोत सिंह सिद्धू पिछले साढ़े चार वर्षों से अपने हल्के से गायब हैं और जनता ने उनकी गुमशुदगी के पोस्टर भी लगाए हुए हैं। जो नेता अपने हल्के की जनता को लावारिसों की तरह छोड़ कर गायब हो गया वो पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष के रूप में उसे क्या सम्भालेगा। उन्होंने कहाकि जो अपनी विधानसभा के लोगों का भला नहीं कर सकता वो कांग्रेस की डूबती किश्ती को क्या पार लगाएगा। सिद्धू और कैप्टन में छिड़ी कुर्सी और सत्ता की लड़ाई में नुकसान सिर्फ आम जनता का हुआ है।

उन्होंने कहा कि यही हाल कैप्टन अमरिदर सिंह ने पूरे पंजाब का कर रखा है। कैप्टन की जन-विरोधी नीतियों के कारण आज पंजाब में माफिया राज पूरे यौवन में है। कैप्टन ने ड्रग्स माफिया, शराब माफिया, रेत माफिया, भू-माफिया, आदि के हाथों पंजाब को बेच दिया है। कैप्टन ने पिछले साढ़े चार साल में पंजाब की जनता की कभी सुध नहीं ली, वो अपने महल से कभी बाहर नहीं निकले, यहां ताकि कि कैप्टन ने अपने सरकारी विभागों की भी कभी सुध नहीं ली और इसी का नतीजा है कि आज पंजाब के सभी सरकारी विभागों के कर्मचारी, डाक्टर्स, पैर मेडिकल स्टाफ अपनी मांगों को लेकर कैप्टन अमरिदर सिंह के विरुद्ध अपना काम-काज छोड़ कर प्रदर्शन कर रहे हैं। सरकारी विभागों की हड़ताल से आम जनता के सभी कार्य रुके पड़े है और जनता दर-दर की ठोकरें खा रही है।

chat bot
आपका साथी