एक दिन में लूटपाट की दो वारदातें, थाने के बाहर धरना लगाने पर पुलिस ने लिखी शिकायत

शहीदों के शहर फिरोजपुर में हर दूसरे या तीसरे दिन शहर में लूटपाट के मामले सामने आ रहे हैं। पिछले 13 दिन में ही शहर में लूटपाट की पांच वारदातें हो चुकी हैं। वीरवार रात भी शहर में लूट की दो घटनाएं हुईं और पीड़ित जब थाने में शिकायत देने गया तो किसी ने गेट नहीं खोला जिसके बाद परिजनों ने थाने के बाहर धरना लगा दिया जिस पर पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 11:16 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 11:16 PM (IST)
एक दिन में लूटपाट की दो वारदातें, थाने के बाहर धरना लगाने पर पुलिस ने लिखी शिकायत
एक दिन में लूटपाट की दो वारदातें, थाने के बाहर धरना लगाने पर पुलिस ने लिखी शिकायत

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : शहीदों के शहर फिरोजपुर में हर दूसरे या तीसरे दिन शहर में लूटपाट के मामले सामने आ रहे हैं। पिछले 13 दिन में ही शहर में लूटपाट की पांच वारदातें हो चुकी हैं। वीरवार रात भी शहर में लूट की दो घटनाएं हुईं और पीड़ित जब थाने में शिकायत देने गया तो किसी ने गेट नहीं खोला, जिसके बाद परिजनों ने थाने के बाहर धरना लगा दिया, जिस पर पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पहली घटना वीरवार रात रात साढे़ आठ बजे हुई, जिसमें अनिल बागी रोड पर फोन सुन रहे व्यक्ति से बाइक सवार दो झपटमार मोबाइल झपटकर ले गए। घटना की जानकारी थाना सिटी को दी गई तो पुलिस ने जांच शुरू की। वहीं रात साढ़े नौ बजे अनिल बागी रोड से कुछ दूर आगे बर्ट रोड पर बाइक सवार लुटेरों ने स्वीगी के डिलीवरी ब्वाय को रास्ते में रोककर तेजधार हथियार से हमला कर दिया और छह हजार की नकदी व मोबाइल छीनकर ले गए। हमले में गुरप्रीत बाल-बाल बच गया।

पीड़ित ने थाना सदर जाकर शिकायत करने के कोशिश की तो संतरी ने गेट नहीं खोला। घटना की जानकारी मिलते ही गुरप्रीत के परिजन थाना सदर पहुंच गए और गेट न खोलने पर नारेबाजी करने लगे। थाना इंचार्ज को पता चला तो उन्होंने शिकायत लिखने को कहा, तब जाकर पीड़ित की शिकायत लिखी गई। गुरप्रीत ने कहा कि वे काम निपटाने के बाद वापस मोटरसाइकिल पर लौट रहा था को दो बाईक सवार आए और उन्होंने रोककर पहले मोबाइल छीन लिया और साथ ही कापा दिखाकर छह हजार की नकदी छीन कर ले गए। उधर, थाना सदर के एसएचओ कुलविंदर ने कहा कि उन्हें गेट न खोलने के बारे जानकारी नहीं है। मामलों की जांच की जा रही है। पहले भी इसी माह हो चुकी चार वारदातें

दो जनवरी को मोदी मिल के निकट बच्चे को स्कूल छोड़ने आई महिला का मोबाइल व नकदी छीन बाइक सवार फार हो गए।

नौ जनवरी की देर शाम दो बाइक सवारों ने थाना सदर फिरोजपुर के निकट मोटरसाइकिल सवार से 3600 रुपये की नकदी और मोबाइल फोन छीन लिया था।

19 जनवरी की देर शाम थाना सिटी फिरोजपुर के गेट के निकट पत्रकार का मोबाइल छीन लिया गया, जबकि वीरवार की सुबह सब्जी मंडी की आढ़त पर काम करने वाले मुनीम से 2000 की नकदी और मोबाइल छीन लिया गया

झपटमारों पर नकेल कसने के दिए आदेश : एसएसपी

एसएसपी भूपिंदर सिंह ने कहा कि झपटमारी और लूटपाट की घटनाओं पर नकेल डालने के सभी अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। इसके अलावा डीएसपी सिटी वरिदर सिंह को भी तुरंत कार्रवाई के लिए कहा है।

chat bot
आपका साथी