व्यापारी की हत्या का मामले में गैंगस्टर को अवैध हथियार देने वाले की तलाश में पुलिस

केला व्यापारी की हत्या का मामला सुलझाने के बाद फिरोजपुर के गैंगस्टर को अवैध पिस्तौल देने वाले सप्लायर इंदु को पुलिस तलाश रही है। जानकारी के मुताबिक देशी पिस्तौल उत्तर प्रदेश से लाकर यहां बेचे गए थे। दूसरे राज्यों से हथियार लाने के नेटवर्क को पुलिस खंगाल रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 10:27 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 10:27 PM (IST)
व्यापारी की हत्या का मामले में गैंगस्टर को अवैध हथियार देने वाले की तलाश में पुलिस
व्यापारी की हत्या का मामले में गैंगस्टर को अवैध हथियार देने वाले की तलाश में पुलिस

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर :

केला व्यापारी की हत्या का मामला सुलझाने के बाद फिरोजपुर के गैंगस्टर को अवैध पिस्तौल देने वाले सप्लायर इंदु को पुलिस तलाश रही है। जानकारी के मुताबिक देशी पिस्तौल उत्तर प्रदेश से लाकर यहां बेचे गए थे। दूसरे राज्यों से हथियार लाने के नेटवर्क को पुलिस खंगाल रही है। आरोपित इंदु की गिरफ्तारी के बाद शहर में हुई दूसरी गोलीबारी की घटनाओं में इस्तेमाल हथियारों का भी पता चलेगा।

मामले की जांच कर रहे थाना सिटी के इंस्पेक्टर मनोज शर्मा ने कहा कि इंदु की गिरफ्तारी के बाद ही राज खुलेंगे। केला व्यापारी चेतन की हत्या में इस्तेमाल किए गए देशी पिस्तौल बरामद होने के बाद पुलिस अधिकारी अवैध हथियार सप्लाई नेटवर्क के पीछे हैं। संभावना जताई जा रही है कि स्थानीय गैंगस्टर को हथियार सप्लाई के लिए भी बड़ा नेटवर्क काम कर रहा है, जिसकी जड़ें यूपी और बिहार से जुड़ी हो सकती है।

एसएसपी भूपिदर सिंह ने कहा कि आरोपित साजन उर्फ माली पहले भी कई वारदातों में शामिल है। इस मामले में वो चेतन को नहीं बल्कि गैंगस्टर नितिन चुच को मारना चाहता था। नितिन चुच भी गोलीबारी की वारदातों में शामिल रहा है। तीन माह में हुई गोलीबारी की सात घटनाएं

पिछले करीब तीन महीनों में शहर में सात गोलीबारी की घटनाएं हुई। इन घटनाओं में इस्तेमाल किए गए हथियार कहां से आए और सप्लाई नेटवर्क किस तरह से काम करता है। इसकी जांच पुलिस कर रही है। साजन माली, साहिल टिड्डी, सोनू भट्टी,नितिन चुच जैसे गैंगस्टर्स को असलाह सप्लाई करने का नेटवर्क का पता चलता है तो गोलीबारी की घटनाओं पर नकेल कसी जा सकती है।

chat bot
आपका साथी