टंकी से पाइप व मोटरों की केबल चोरी, घरों में नहीं आया पानी

घरों में पानी नहीं पहुंचा तो पता चला कि चोर पानी की टंकी की केबल मोटर की पाइप चोरी हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 10:21 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 10:21 PM (IST)
टंकी से पाइप व मोटरों की केबल चोरी, घरों में नहीं आया पानी
टंकी से पाइप व मोटरों की केबल चोरी, घरों में नहीं आया पानी

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : घरों में पानी नहीं पहुंचा तो पता चला कि चोर पानी की टंकी की केबल, मोटर की पाइप चोरी हो गई। गांव वालों ने गहनता से जांच की तो पता चला गांव के ही एक आरोपित ने साथी से मिल चोरी की है। थाना घल्लखुर्द के अंतगर्त पड़ते गांव कर्मूवाला में चोरी के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

एएसआइ दिलबाग सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में समूह ग्राम पंचायत कर्मूवाला ने बताया कि सोमवार रात आरोपित बख्शीश सिंह उर्फ बब्बू निवासी गांव कर्मूवाला व निशान सिंह निवासी भूलाना थाना सुलतानपुर लोधी जिला कपूरथला ने गांव कर्मूवाला में पानी वाली टंकी की पाइप व मोटरों की केबल चोरी कर ली थी। जांच कर रहे दिलबाग सिंह ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामले में आरोपितों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है।

बाइक ब्लास्ट मामले में प्रवीण का 27 तक बढ़ा रिमांड संवाद सूत्र, जलालाबाद : शहर के पीएनबी बैंक के निकट हुए बाइक ब्लास्ट मामले के आरोपित प्रवीण कुमार को तीन दिन का रिमांड खत्म होने के बाद बुधवार को अदालत में पेश किया गया, जहां पुलिस की मांग पर अदालत ने आरोपित का रिमांड 27 सितंबर तक बढ़ा दिया है। उक्त मामले में नामजद गुरप्रीत सिंह की गिरफ्तारी अभी होनी बाकी है, जबकि सुखविद्र सिंह सुखा को भी 27 सितंबर को रिमांड पूरा होने के बाद अदालत में पेश किया जाएगा।

पुलिस के अनुसार बाइक ब्लास्ट की साजिश प्रवीन ने रची थी। पुलिस के अनुसार ब्लास्ट वाला मोटरसाइकिल भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में रखा जाना था। लेकिन वह पहले ही फट गया। पुलिस मोटरसाइकिल के पहले ही फटने के अलावा अन्य सवालों के जबाव तलाश कर रही है। वहीं पुलिस ने उक्त मामले में एक टिफिन बम भी बरामद किया था, जबकि सुखविद्र सिंह सुखा वासी मन्नेवाला को बीते दिनों राजस्थान के रायनगर से गिरफ्तार कर लिया गया था, जिसे अदालत में पेश करने के बाद 27 सितंबर तक रिमांड पर भेज दिया गया, जबकि पुलिस मामले में नामजद गुरप्रीत सिंह की गिरफ्तारी को लेकर प्रयास कर रही है। डीएसपी पलविद्र सिंह का कहना है कि अभी पुलिस व सुरक्षा एजेंसियों की जांच चल रही है। जांच पूरी होने के बाद ही कोई जानकारी दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी