पेरेंट्स वेलफेयर सोसायटी ने डीसी को सौंपा मांगपत्र

दी फिरोजपुर पेरेंट्स वैल्फेयर सोसायटी की ओर से शनिवार को डीसी गुरपाल सिंह चाहल को मांगपत्र सौंपा गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 10:25 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 10:25 PM (IST)
पेरेंट्स वेलफेयर सोसायटी ने डीसी को सौंपा मांगपत्र
पेरेंट्स वेलफेयर सोसायटी ने डीसी को सौंपा मांगपत्र

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : दी फिरोजपुर पेरेंट्स वैल्फेयर सोसायटी की ओर से शनिवार को डीसी गुरपाल सिंह चाहल को मांगपत्र सौंपा गया। इस दौरान संस्था के नेताओं ने डीसी से मांग की कि सरकारी व प्राइवेट स्कूलों के संचालकों को सरकार की तरफ से कोरोना संबंधी जारी की गई हिदायतों की पालना सख्ती से करने के लिए आदेश जारी किए जाएं और स्कूलों में फिजिकल डिस्टेंसिग, मास्क डालने और पीने वाले पानी की सुविधा संबंधी सारे प्रबंध मुकम्मल करवाए जाएं, ताकि किसी भी बच्चे की सेहत के साथ खिलवाड़ ना हो और माता-पिता अपने बच्चों को बिना किसी डर के स्कूलों में भेज सकें।

इस दौरान डीसी ने संस्था को विश्वास दिलाया कि उनकी मांग पर तुरंत कार्रवाई की जाऐगी और यदि स्कूल संचालक हिदायतों की पालना नहीं करेंगे तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाऐगी। इस मौके पर संस्था के प्रधान प्रदीप कुमार शर्मा, उप प्रधान तेजिन्द्र सिंह, सेक्रेटरी प्रिस शर्मा, संयुक्त सचिव शैंटी, कैशियर प्रदीप कुमार, मैंबर मोनिका रानीस, गुरबख्श, जसविंद्र सिंह, संजीव नरूला, मीनू वधावन, सोनिया शर्मा आदि मौजूद थी। सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा सेमिनार लगाया

संवाद सूत्र, जीरा (फिरोजपुर) : पैराडाइज पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल फिरोजपुर रोड जीरा में चेयरमैन हरजीत सिंह, अमरजीत कौर व प्रिसिपल अविनाश सिंह की अगुवाई में सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा सेमिनार लगाया गया। इस दौरान हेल्प डेस्क स्टाफ मैंबर भी शामिल हुए। सेमिनार में एएसआइ लखवीर सिंह ने छात्रों को ट्रैफिक नियमों की जानकारी दी। इस उपरांत एनएसएस वालंटियर व प्रोग्राम अफसर अरविदर सिंह की ओर से वाहनों पर रिफ्लेक्टर लगाए गए।

chat bot
आपका साथी