स्कूल में अभिभावकों ने दिया धरना

श्री आत्मवल्लभ जैन विद्या मंदिर स्कूल की ओर से बच्चों की असेसमेंट गलत भेजने पर बुधवार को अभिभावकों ने स्कूल में आकर मैनेजमेंट के खिलाफ नारेबाजी की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 10:54 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 10:54 PM (IST)
स्कूल में अभिभावकों ने दिया धरना
स्कूल में अभिभावकों ने दिया धरना

संवाद सूत्र, जीरा (फिरोजपुर) : श्री आत्मवल्लभ जैन विद्या मंदिर स्कूल की ओर से बच्चों की असेसमेंट गलत भेजने पर बुधवार को अभिभावकों ने स्कूल में आकर मैनेजमेंट के खिलाफ नारेबाजी की। अभिभावकों ने कहा कि जो बच्चे मैनेजमेंट के चहेते हैं उनकी असेसमेंट तो बिल्कुल ठीक भेजी गई या फिर स्कूल टीचरों के पास ट्यूशन पढ़ते थे। उनके नंबर 80 प्रतिशत से लेकर 89 प्रतिशत आए हैं ।

अभिभावकों ने बताया कि जब उन्होंने स्कूल प्रिसिपल से बात की तो उन्होंने कहा कि हमने सीबीएससी बोर्ड को रिश्वत नहीं दी। इसीलिए हमारे स्कूल के विद्यार्थियों के नंबर कम लगाए हैं। अभिभावकों ने शिक्षा मंत्री से मांग की कि मामले की जांच कर स्कूल के विरूद्ध सख्त कार्रवाई की जाए।

इस मामले में स्कूल की प्रिसिपल किरण अग्रवाल से उनके मोबाइल नंबर 98553-90176 पर संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया।

पनबस एवं पीआरटीसी वर्करों ने किया प्रदर्शन संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : ठेका मुलाजिम मोर्चा पंजाब के बैनर तले ठेका मुलाजिमों को रेगुलर करवाने और खेती कानूनों को रद्द करवाने के लिए प्रदेश के 27 बस स्टैंडों के साथ-साथ फिरोजपुर छावनी के बस स्टैंड पर दूसरे दिन भी हड़ताल कर धरना दिया गया।

इस मौके पर चेयरमैन सुरजीत सिंह, डिपो सरप्रस्त लखविंद्र सिंह, कैशियर सुखपाल सिंह, सहायक सचिव हरजीत सिंह ने कहा कि समूह ठेका मुलाजिमों को रेगुलर करने का दावा करने वाले और घर-घर नौकरी देने का वादा करने वाली कांग्रेस सरकार ने अपने चार वर्ष पूरे हो जाने पर भी कर्मचारियों के साथ किया एक भी वादा पूरा नहीं किया है। उन्होंने मांग की कि सरकार अपने वादे अनुसार सभी ठेका मुलाजिमों को रेगुलर करे और उनकी अन्य जायज मांगों को भी पूरा किया जाए। उन्होंने कहा कि छह अगस्त की रखी गई बैठक में यदि कर्मचारियों की मांगों का हल नहीं हुआ तो वह नौ से 11 अगस्त तक तीन दिवसीय हड़ताल करके संघर्ष तेज करेंगे।

chat bot
आपका साथी