पाकिस्तानी तस्कर राणा के संपर्क में था हेरोइन तस्कर राज

भारत-पाक सीमा के साथ सटे सरहदी गांव टेंडी वाला में रहने वाले जिस नशा तस्कर राज सिंह को पुलिस ने सात किलो 110 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया था वह पाकिस्तानी तस्कर राणा के संपर्क में था।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 10:24 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 10:24 PM (IST)
पाकिस्तानी तस्कर राणा के संपर्क में था हेरोइन तस्कर राज
पाकिस्तानी तस्कर राणा के संपर्क में था हेरोइन तस्कर राज

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : भारत-पाक सीमा के साथ सटे सरहदी गांव टेंडी वाला में रहने वाले जिस नशा तस्कर राज सिंह को पुलिस ने सात किलो 110 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया था, वह पाकिस्तानी तस्कर राणा के संपर्क में था। आरोपित जिस मोबाइल से पाकिस्तानी तस्करों से संपर्क करता था, उसे जांच के लिए चंडीगढ़ लैब में भेजा गया गया। फिलहाल तीन दिन का रिमांड खत्म होने पर तस्कर का मेडिकल करवा फिरोजपुर की केंद्रीय जेल में भेज गया है ।

फिरोजपुर नारकोटिक्स सेल के प्रभारी परमिदर सिंह ने बताया कि मुखिबर की सूचना के चलते राज सिंह निवासी टेंडी वाला को पहले 110 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया गया और पूछताछ करने पर उसकी निशानदेही पर सात किलो हेरोइन जलालाबाद सेक्टर स्थित सरहद की जीरो लाइन के पास स्थित चौंकी संतोख सिंह वाली के निकट बरामद की गई। रिमांड के दौरान राणा के साथ राज सिंह के संबंध होने की खुलासा हुआ। रिमांड की अवधि पूरी होने के बाद उसे जेल भेजा गया है ।लेकिन राज का मोबाइल जांच के लिए चंडीगढ़ भेजा गया है और इस मोबाइल से ओर राज खुल सकते हैं ।

2800 प्रतिबंधित गोलियों सहित दो तस्कर गिरफ्तार संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : एसटीएफ रेंज फिरोजपुर एवं नारकोटिक्स सेल फिरोजपुर की पुलिस ने झोक हरिहर और मलवाल कदीम से 2800 प्रतिबंधित गोलियों के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना एसटीएफ फिरोजपुर रेंज के इंस्पेक्टर जसविंद्र सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान गाव झोक हरिहर में हरमिंद्र सिंह को 800 प्रतिबंधित गोलियों के साथ गिरफ्तार किया है, आरोपित किसान परिवार के साथ संबंधित है और खेतीबाड़ी के साथ साथ नशे की तस्करी करने लग गया। दूसरे मामले में थाना नारकोटिक्स सेल फिरोजपुर के सहायक थानेदार मंगल सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान गाव मलवाल कदीम के नजदीक मोटरसाइकिल सवार त्रिलोचन सिंह वासी गाव मलवाल कदीम को दो हजार प्रतिबंधित गोलियों के साथ गिरफ्तार किया है, जिसे अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी