चोरी की मोटरसाइकिल के साथ एक काबू

थाना मल्लांवाला की पुलिस ने गश्त के दौरान रेलवे फाटक मल्लांवाला के पास नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को चोरी की मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 10:47 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 10:47 PM (IST)
चोरी की मोटरसाइकिल के साथ एक काबू
चोरी की मोटरसाइकिल के साथ एक काबू

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: थाना मल्लांवाला की पुलिस ने गश्त के दौरान रेलवे फाटक मल्लांवाला के पास नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को चोरी की मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया है। थाना मल्लांवाला के सहायक इंस्पेक्टर गुरचरण सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान रेलवे फाटक मल्लांवाला के नजदीक की नाकाबंदी के दौरान मनजीत सिंह वासी फत्तेवाला को गिरफ्तार करेक उससे चोरी का बिना नंबरी काले रंग की सप्लेंडर मोटरसाइकिल बरामद की है। प्रतिबंधित गोलियों सहित एक काबू संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना लक्खोके बहराम की पुलिस ने पुल नहर सोढी वाला से एक व्यक्ति को प्रतिबंधित गोलियों सहित गिरफ्तार किया है। थाना लक्खोके बहराम के सहायक थानेदार जतिंद्र सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान नहरी पुल सोढी वाला के नजदीक से शक होने पर गुरचरण सिंह उर्फ चन्ना वासी बस्ती मुहम्मद अली शाह को काबू कर तलाशी ली तो उस से 820 प्रतिबंधित गोलियां बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। हवेली में खड़ी ट्राली चोरी

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: थाना ममदोट की पुलिस ने हवेली में खड़ी ट्राली चोरी करने के आरोप में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना ममदोट के सहायक इंस्पेक्टर कर्मजीत सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में प्रेम सिंह पुत्र करनैल सिंह वासी गांव लक्खा हाजी ने बताया कि बुधवार को कोई व्यक्ति उसकी हवेली में खड़ी ट्राली को ट्रैक्टर के पीछे डालकर चोरी कर ले गया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी