चलती ट्रेन से गिरी नवविवाहिता, घायल

संवाद सहयोगी, फाजिल्का : जीआरपी थाना अंतर्गत रेलवे के सलेम शाह फाटक के पास मंगलवार की दोपहर को

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Sep 2018 06:45 PM (IST) Updated:Tue, 25 Sep 2018 06:45 PM (IST)
चलती ट्रेन से गिरी नवविवाहिता, घायल
चलती ट्रेन से गिरी नवविवाहिता, घायल

संवाद सहयोगी, फाजिल्का :

जीआरपी थाना अंतर्गत रेलवे के सलेम शाह फाटक के पास मंगलवार की दोपहर को एक नवविवाहिता चलती ट्रेन से गिर पड़ी, जिससे उसके सिर पर गहरी चोट आई।

महिला के पति ने शोर मचाया और ट्रेन की चेन खींचकर ट्रेन को रोक दिया। गार्ड ने देखा कि महिला के सिर पर गहरी चोट लगी है। जीआरपी ने पीड़िता को सिविल अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया। जीआरपी के जांच अधिकारी हरबंस ¨सह ने महिला के बयान लेने चाहे, लेकिन अभी वह पूरी तरह से होश में नहीं है। बताया जा रहा है कि मलोट से दवा लेने के लिए जाते वक्त महिला को बाथरूम आया था और तभी चक्कर आने से वह चलती ट्रेन से गिर पड़ी। दंपती फाजिल्का से वाया अबोहर होकर ब¨ठडा जाने वाली ट्रेन में बैठे थे।

नवविवाहित रीका के पिता मलोट निवासी ज¨तद्र कुमार ने बताया कि उनकी बेटी रीका (23) की शादी ओडा बस्ती निवासी मंगत के साथ एक साल पहले की थी। पति मंगत ने बताया कि रीका कुछ दिनों से बीमार चल रही थी, जिसकी वजह से वह उसके साथ दवा लेने के लिए आया था। मंगत ने बताया कि सलेमशाह के पास क्रा¨सग के पास रीका को बाथरूम आया। वह उठकर बाथरूम जाने लगी तो अचानक से उसे चक्कर आ गया और वह चलती ट्रेन से नीचे गिर गई। उसने शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने मदद की। लेकिन उससे पहले उसने ट्रेन की चेन खींच दी। जीआरपी नवविवाहित के बयान लेने के बाद आगे की कार्रवाई करेगी। मंगत मूलरूप से ओडा बस्ती का रहने वाला है।

chat bot
आपका साथी