दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में एक की मौत

गांव खानेके अहल के प्राइमरी स्कूल के पास शुक्रवार को सड़क हादसे में जख्मी हुए व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 09:53 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 09:53 PM (IST)
दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में एक की मौत
दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में एक की मौत

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : गांव खानेके अहल के प्राइमरी स्कूल के पास शुक्रवार को सड़क हादसे में जख्मी हुए व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई। थाना सदर फिरोजपुर की पुलिस ने मृतक के बेटे के बयान पर एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएसआइ जोगिदर सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में सतपाल कंबोज निवासी हस्ती वाला ने बताया कि उसका पिता प्रीतम सिंह वीरवार को की बेटी शहनाजप्रीत कौर व एसमीन कौर निवासी हस्तीके को मोटरसाइकिल पर ट्यूशन लेकर जा रहा था तो प्राइमरी स्कूल गांव खानेके अहल के पास पहुंचने पर आरोपित फिल्पस सिंह उर्फ लाडी निवासी यारेशाह वाला ने मोटरसाईकिल के साथ उसके पिता के मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे प्रीतम सिंह जख्मी हो गया और उसे उपचार के लिए फिरोजपुर के बागी अस्पताल में दाखिल रवाया गया था, जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने हादसे के आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पत्नी से झगड़ा कर रहे व्यक्ति को घर में घुसकर पीटा

संस, अबोहर : आनंद नगरी गली नंबर चार में रहने वाले व्यक्ति को पत्नी से झगड़ा करने पर पड़ोसियों ने घर में घुस हमला कर घायल कर दिया, जिसे सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जिसके सिर पर छह टांके लगे हैं।

उपचाराधीन सोनू कुमार पुत्र राम चंद ने बताया कि शुक्रवार रात को किसी बात को लेकर वह अपने घर में पत्नी के साथ बहस कर रहा था तो पड़ोस में रहने वाले पांच-छह युवक उसके घर में घुस आए और तेजधार हथियार से उसके सिर पर हमला कर दिया, जिससे वह गिरकर घायल हो गया। परिजनों ने उसे उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसके सिर पर छह टांके लगे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पत्नी को चमड़े की बेल्ट से पीटकर किया घायल संस, अबोहर : सीडफार्म निवासी व दिल्ली में विवाहित एक नवविवाहित महिला को उसके पति ने पीटकर घायल कर दिया, जिसे उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गय है।

घायल बेअंत कौर (24) की मां मनजीत कौर ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी चार माह पहले दिल्ली निवासी विशाल से की थी। शादी के दो माह बाद ही उसके ससुरालियों ने उसे व उसके पति को अलग कर दिया, जिसके बाद से ही उसका पति विशाल उसे दहेज में सामान लाने के लिए प्रताड़ित कर रहा था। इसी के चलते ही उसके पति ने उसे चमडे़ की बेल्ट से बुरी तरह से पीटा। मनजीत कौर ने बताया कि उनकी बेटी ने इसकी सूचना उन्हें दी, जिस पर वे उसे दिल्ली से यहां लाए और अस्पताल में भर्ती करवाया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है।

chat bot
आपका साथी