दो कारों की हुई सीधी टक्कर में एक की मौत, चार जख्मी

फिरोजपुर-फाजिल्का रोड पर स्थित गांव हुसैनशाह के निकट हादसा हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 11:58 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 11:58 PM (IST)
दो कारों की हुई सीधी टक्कर में एक की मौत, चार जख्मी
दो कारों की हुई सीधी टक्कर में एक की मौत, चार जख्मी

संवाद सूत्र, ममदोट (फिरोजरपुर)

फिरोजपुर-फाजिल्का रोड पर स्थित गांव हुसैनशाह के निकट दो कारों के बीच सीधी टक्कर हो गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो महिलाओं और बच्ची समेत चार लोग जख्मी हो गए, सभी घायलों को फिरोजपुर अस्पताल भेज दिया गया। घटनास्थल पर पहुंची थाना ममदोट पुलिस ने भी घटना की जांच शुरू कर दी है।

जसवंत सिंह निवासी लक्खोके बहराम अपनी पत्नी और छोटी बेटी के साथ दवा लेने के लिए फिरोजपुर की तरफ जा रहे थे, कि गांव हुसैनशाह के निकट पहुंचने पर सामने से आ रही होंडा सीटी कार के साथ भयानक टक्कर हो गई। हादसे के दौरान मौके पर मौजूद लोगों की सहायता से सभी जख्मियों को फिरोजपुर ले जाया गया जहां यशवंत सिंह की रास्ते में मौत हो गई और दूसरे घायल जख्मी कार चालक की पहचान नहीं हो सकी।

कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मां व बेटी जख्मी

संवाद सूत्र, फाजिल्का : ढाणी बारवरिया के निकट बीते दिनी हुए एक सड़क हादसे में कार की टक्कर से मोटरसाइकिल पर सवार एक व्यक्ति व उसकी मां बुरी तरह से जख्मी हो गए। जिस संबंधी थाना अरनीवाला पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपितों के खिलाफ पर्चा दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी बूटा सिंह ने बताया कि ढाणी नूरपुरा निवासी गुरजंट सिंह ने बयान दर्ज करवाए कि बीती 11 जनवरी को वह कामकाज करके अपनी माता के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने गांव माहूआना से नूरपुरा जा रहा था। जब वह ढाणी बावरिया के निकट पहुंचा तो आगे से अल्टो कार आती दिखाई दी। जिसके चलते उसनी मोटरसाइकिल को थोड़ी साइड कर दिया। लेकिन इसके बावजूद उक्त कार तेज रफ्तार होने के चलते कंट्रोल से बाहर होते हुए उसकी बाइक से जा टकराई। जिससे वह और उसकी माता सड़क पर गिरकर घायल हो गए। उक्त हादसे में जहां उसकी माता के पैर की हड्डी टूट गई। वहीं उसे भी कई चोटें आई। पुलिस ने उक्त मामले में शिकायत पर कार्रवाई करते हुए कार चालक गांव भागू निवासी हरजीत सिंह के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत पर्चा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी