ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार गंभीर घायल

बीते दिन जीरा के पास एक ट्रैक्टर-ट्राली ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Jul 2020 02:44 PM (IST) Updated:Thu, 09 Jul 2020 09:59 PM (IST)
ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार गंभीर घायल
ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार गंभीर घायल

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर : बीते दिन जीरा के पास एक ट्रैक्टर-ट्राली ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। उस नजदीक के अस्पताल दाखिल करवाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसकी हालत नाजुक बताते हुए उसे डीएमसी लुधियाना रेफर कर दिया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है, लेकिन आरोपित फरार है।

पुलिस को दिए बयानों में आकाश निवासी वार्ड नंबर 13 शिव कॉलोनी जीरा ने बताया कि वह अपने मोटरसाइकिल पर सवार हो कर घरेलू सामान लेने के लिए शहर जीरा जा रहा था। जब वह शेरों वाला चौक के पास पहुंचा तो एक ट्रैक्टर चालक ने अपना ट्रैक्टर तेज रफ्तार और लापरवाही के साथ लाकर उसके मोटरसाइकिल में मारा। इस हादसे में वह जख्मी हो गया और मोटरसाइकिल भी क्षतिग्रस्त हो गया। आकाश ने बताया कि मौके पर आए लोगों ने उसे सिविल अस्पताल जीरा में दाखिल करवाया, जहां डाक्टरों ने डीएससी लुधियाना रेफर कर दिया। इस मामले की जांच कर रहे थाना सिटी जीरा पुलिस के एएसआइ नरजिन्दर सिंह ने बताया कि अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ 279, 338, 427 आइपीसी के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी