पुरानी रंजिश के चलते रास्ता रोककर पीटा, शिकायत करने गए तो गोली मारी, जख्मी

आरोपितों ने हथियारों के बल पर एक व्यक्ति से पांच हजार रुपये की लूट की और जान से मारने की नियत के साथ फायर किए

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 04:48 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 04:48 PM (IST)
पुरानी रंजिश के चलते रास्ता रोककर पीटा, शिकायत करने गए तो गोली मारी, जख्मी
पुरानी रंजिश के चलते रास्ता रोककर पीटा, शिकायत करने गए तो गोली मारी, जख्मी

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर : सदर थाना के अधीन आरोपितों ने हथियारों के बल पर एक व्यक्ति से पांच हजार रुपये की लूट की और जान से मारने की नियत के साथ फायर किए, जिससे उक्त व्यक्ति जख्मी हो गया। पीड़ित निजी अस्पताल में उपचाराधीन है। पुलिस ने बयानों के आधार पर सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। फिलहाल आरोपितों का कोई सुराग नहीं लगा है।

पुलिस को दिए बयान में जगजीत सिंह निवासी बस्ती डिब्बों वाली दाखिली गांव लुम्बड़ी वाला ने बताया कि वह बीती रात अपने साथी पार्टनर शंकर के साथ मोटरसाइकिल पर गांव आसल से अपने घर जा रहा थे। जब वह गांव शाहदीन वाला के पास पहुंचे तो आरोपित लाडी, देसू, स्वर्ण सिंह निवासी पीरके अहमद खान और चार अन्य ने उसका रास्ता रोक लिया और हथियारों के बल पर पहले उसे पीटे और उसकी जेब में से पांच हजार रुपये निकाल लिए। तभी उसने अपने ताया के लड़के गुरनाम सिंह को फोन पर सारी बात बताई तो वह मौके पर आया।

जब वह थाने शिकायत दर्ज करवाने जा रहे थे तो आरोपित वापस उनका पीछा करते हुए आएं और रास्ता रोककर फायर कर दिया। गोली उसके ताया के लड़के गुरनाम सिंह के दाहिने पैर पर लगी और आरोपित फरार हो गए। गुरनाम सिंह का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। इस मामले की जांच कर रही थाना सदर की पुलिस ने उक्त आरोपितों के खिलाफ हत्या के प्रयास के तहत मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी