फिरोजुपर में मिला कोरोना का एक केस, तीन स्वस्थ

जिले में शुक्रवार को कोरोना का एक नया केस मिला है जबकि तीन संक्रमित स्वस्थ हुए हैं। जिले में अब कोरोना के 15 एक्टिव केस हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Nov 2021 10:03 PM (IST) Updated:Fri, 12 Nov 2021 10:03 PM (IST)
फिरोजुपर में मिला कोरोना का एक केस, तीन स्वस्थ
फिरोजुपर में मिला कोरोना का एक केस, तीन स्वस्थ

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : जिले में शुक्रवार को कोरोना का एक नया केस मिला है, जबकि तीन संक्रमित स्वस्थ हुए हैं। जिले में अब कोरोना के 15 एक्टिव केस हैं। अब तक जिले में 302930 लोगों के कोरोना टेस्ट किए गए हैं, जिनमें से 14362 पाजिटिव केस पाए गए व 13843 लोग स्वस्थ हो चुके हैं।

जंडवाला भीमेशाह व डबवाला कलां में वैक्सीनेशन कैंप कल संवाद सूत्र, फाजिल्का : ब्लाक जंडवाला भीमेशाह और ब्लाक डब्बवाला कलां में 14 नवंबर को वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया जा रहा है। डिप्टी कमिश्नर बबीता कलेर ने दी। उन्होंने कहा कि जिला फाजिल्का में कोविड वैक्सीनेशन की पहली खुराक 100 फीसद मुकम्मल नहीं हुई है।

खासकर ब्लाक जंडवाला भीमेशाह और डबवाला कलां अधीन पड़ते ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों द्वारा वैक्सीनेशन की पहली खुराक काफी कम संख्या में लगवाई गई है। उन्होंने कहा कि 100 फीसद लक्ष्य को पूरा करने के लिए विशेष कैंप लगाने की सख्त जरूरत है, जिसके तहत 14 नवंबर को उक्त ब्लाकों के तहत आते समूह सब सैंटरों में विशेष तौर पर वैक्सीनेशन कैंप लगाया जा रहा है। डिप्टी कमिश्नर ने ब्लाक जंडवाला भीमेशाह व डब्बवाला कला के संबंधित अधिकारियों को हिदायत की कि लोगों को कोविड वैक्सीनेशन की पहली डोज लगवाने के लिए अधिक से अधिक प्रेरित किया जाए और जिन लोगों की दूसरी डोज बकाया है वह भी जरूर लगवाएं, जिससे सरकार की हिदायतों अनुसार कोई भी निवासी कोविड वैक्सीनेशन की दोनों खुराकें लेने से वंचित न रह जाए। उन्होंने लोगों को भी अपील करते कहा कि वैक्सीनेशन कैंप में भाग लेकर वैक्सीन जरूर लगवाई जाए।

chat bot
आपका साथी