एक कार ने मारी टक्कर, दूसरी ने महिला को कुचला

फिरोजपुर -फाजिल्का रोड पर मंगलवार की रात 11 बजे पति के साथ बाइक पर जा रही महिला कार की टक्कर से सड़क पर गिरकर घायल हो गई जिसे पीछे से आ रही दूसरी कार कुचल दिया। गंभीर हालत में उसे सिविल अस्पताल गुरुहरसहाय दाखिल करवाया गया जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Jun 2021 10:43 PM (IST) Updated:Wed, 02 Jun 2021 10:43 PM (IST)
एक कार ने मारी टक्कर, दूसरी ने महिला को कुचला
एक कार ने मारी टक्कर, दूसरी ने महिला को कुचला

संवाद सहयोगी, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर) : फिरोजपुर -फाजिल्का रोड पर मंगलवार की रात 11 बजे पति के साथ बाइक पर जा रही महिला कार की टक्कर से सड़क पर गिरकर घायल हो गई, जिसे पीछे से आ रही दूसरी कार कुचल दिया। गंभीर हालत में उसे सिविल अस्पताल गुरुहरसहाय दाखिल करवाया गया, जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के दौरान मोटरसाइकिल भी 70 किमी की रफ्तार से चल रहा था।

जांच अधिकारी बलजीत सिंह का कहना है कि हादसे को अंजाम देने वाली दोनों कारों को कब्जे में लिया गया है। मृतका शीलो के पति लाल सिंह निवासी बस्ती मग्गर सिंह (गुरुहरसहराय) की शिकायत पर दो कार चालकों के खिलाफ पर्चा दर्ज किया है. जोकि मौके से फरार हैं । शिकायतकर्ता का कहना है कि मोटरसाइकिल को टक्कर मारने वाली कार को महिला चालक चला रही थी। जांच अधिकारी ने बताया कि मंगलवार की रात शीलो बाई अपने पति लाल सिंह के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर गुरुहरसहाय से गोलुका मोड़ की तरफ जा रहे थे, वह जब गोलुका मोड़ पहुंचे तो गुरुहरसहाय से आ रही तेज रफ्तार वरना कार ने पहले आगे जा रही आल्टो कार को पीछे से टक्कर मारी और उसी दौरान सड़क पर जा रहे मोटरसाइकिल सवार पति पत्नी को भी टक्कर मार दी, जिससे 40 वर्ष शीलो बाई सड़क पर गिरने से घायल हो गई, जिसे पीछे से आ रही एक अन्य कार ने कुचल दिया। वहीं हादसे में शीलो बाई के पति लाल सिंह को जख्मी हालत में 108 एबुलेंस के जरिए सिविल अस्पताल में लाया गया।

chat bot
आपका साथी