हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार

थाना जीरा की पुलिस ने गश्त के दौरान जगदंबे भवन मंदिर बस्ती माछीयां जीरा के नजदीक से एक व्यक्ति को हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 10:37 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 10:37 PM (IST)
हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार
हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, जीरा (फिरोजपुर) : थाना जीरा की पुलिस ने गश्त के दौरान जगदंबे भवन मंदिर बस्ती माछीयां जीरा के नजदीक से एक व्यक्ति को हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है। सब इंस्पेक्टर कुलवंत सिंह ने बताया कि वीरवार को पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान जगदंबे भवन मंदिर बस्ती माछीयां के नजदीक पहुंचे तो आरोपित विजय निवासी बस्ती माछीयां पुलिस को देखकर घबरा गया और वापस जाने लगा। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर उसकी तलाशी ली तो उससे तीन ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 19500 नशीली गोलियों सहित महिला तस्कर काबू संवाद सूत्र, जलालाबाद : जिला पुलिस ने 19500 नशीली गोलियों सहित महिला को गिरफ्तार किया है। एएअसाइ हरमीत लाल ने बताया कि गश्त के दौरान उन्हें सूचना मिली कि ढाणी भंडारिया निवासी महिला सुनीता रानी नशीली गोलिया बेचती है और अब भी वह बस स्टैंट पी मोहम्मद के निकट गोलिया लेकर खड़ी है। पुलिस ने नाकाबंदी कर महिला को 19500 नशीली गोलियों सहित काबू किया है । जाच अधिकारी ने कहा कि उक्त महिला को अदालत में पेश करके रिमाड हासिल किया जाएगा, जिसके बाद आगे की पूछ पड़ताल की जाएगी।

नशा तस्करी में दो को 12 साल कैद संवाद सूत्र, फाजिल्का: जिला व सेशल जज की अदालत ने तीन साल पहले नशीले पदाथरें की तस्करी में पकड़े गए दो लोगों को दोषी करार देते हुए 12 साल कैद की सजा सुनाई है। थाना सदर अबोहर में 29 मई 2018 व तीन मार्च 2018 को गुरतेज सिंह उर्फ तेजी और जगराज सिंह उर्फ गाजा के खिलाफ नशा तस्करी का मामला दर्ज किया गया था। दोषियों को 12 साल की सजा और एक लाख का जुर्माना लगाने का आदेश सुनाया गया है।

chat bot
आपका साथी