दोस्त से मोबाइल व ढाई लाख लूटने वाला गिरफ्तार

पुरानी गाड़ी दिखाने के बहाने बुलाकर दोस्त को रास्ते में पिस्तौल दिखाकर ढाई लाख रुपये व मोबाइल लूटने वाले आरोपित को थाना कुलगढ़ी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 10:04 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 10:04 PM (IST)
दोस्त से मोबाइल व ढाई लाख लूटने वाला गिरफ्तार
दोस्त से मोबाइल व ढाई लाख लूटने वाला गिरफ्तार

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : पुरानी गाड़ी दिखाने के बहाने बुलाकर दोस्त को रास्ते में पिस्तौल दिखाकर ढाई लाख रुपये व मोबाइल लूटने वाले आरोपित को थाना कुलगढ़ी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित गुरप्रीत सिंह निवासी राओके थाना निहाल सिंह वाला ने पुलिस को बताया कि उसने सेकेंड हैंड कार खरीदनी थी और उसका दोस्त अमनदीप सिंह उर्फ अमना ने गांव मुदकी में पुरानी कार बिकाऊ होने संबंधी बताया, जिस पर वह अपने भाई लवप्रीत सिंह व मामा सुखपाल सिंह के साथ आरोपित अमनदीप सिंह उर्फ अमना व एक अज्ञात व्यक्ति के साथ कार में सवार होकर गाड़ी देखने के लिए गए। गुरप्रीत ने बताया कि जब वह गांव कुलगढ़ी के पास पहुंचे तो अमनदीप सिंह ने गाड़ी रोक ली और उसके भाई व मामा सुखपाल सिंह को कोल्ड ड्रिक लाने के लिए भेज दिया व आरोपित कार भगाकर नजदीक दाना मंडी पुल सुआ के नजदीक ले गया, जहां पर आरोपित ने उसके साथ मारपीट की और पिस्तौल दिखाकर ढाई लाख रुपये और मोबाइल फोन छीन कर फरार हो गया। मामले की जांच कर रहे कर्म सिंह ने बताया कि थाना प्रभारी अभिनव चौहान के साथ उन्होंने कार्रवाई करते हुए आरोपित को लूट के दो लाख रुपये सहित काबू किया है।

करंट लगने से किसान की मौत संवाद सूत्र, फाजिल्का: गाव खियोवाली बोदला में खेत में कार्य करने के लिए जा रहे एक किसान की करंट लगने से मौत हो गई। मृतक के भाई गुरजीत सिंह ने बताया कि उसका भाई सुरजीत सिंह सुबह 9:30 बजे खेत में स्प्रे करने के लिए जा रहा था। लेकिन इस दौरान गाव में एक व्यक्ति द्वारा लगाई गई कुंडी के कारण उसका भाई बिजली की चपेट में आ गया। जिसे फाजिल्का के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे तो यहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

chat bot
आपका साथी