बहू को विदेश ले जाने के लिए एनआरआइ ससुर ने मांगे दस लाख

जिला फिरोजपुर के गाव संतू वाला में रहने वाले एक व्यक्ति ने बेटी के दहेजलोभी एनआरआइ ससुरालियों के खिलाफ थाना वूमैन सैल में पर्चा दर्ज करवाया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 11:08 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 11:08 PM (IST)
बहू को विदेश ले जाने के लिए एनआरआइ ससुर ने मांगे दस लाख
बहू को विदेश ले जाने के लिए एनआरआइ ससुर ने मांगे दस लाख

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : जिला फिरोजपुर के गाव संतू वाला में रहने वाले एक व्यक्ति ने बेटी के दहेजलोभी एनआरआइ ससुरालियों के खिलाफ थाना वूमैन सैल में पर्चा दर्ज करवाया है।

जाच अधिकारी संदीप सिंह ने कहा कि एसएसपी को दी शिकायत में लखवीर सिंह निवासी संतू वाला ने बताया कि उसने अपनी बेटी कर्मजीत कौर की शादी सितंबर 2019 के दौरान इटली में रहने वाले प्रदीप सिंह के साथ हुई थी। शादी की रस्म लुधियाना के मुल्लापुर दाखा के पास चक्क कला में निवासी प्रदीप के ननिहाल में की गई थी। शादी के दौरान 12 लाख लखबीर सिंह ने खर्च किया था और बिचौलिए के रूप में लखवीर सिंह की साली की बेटी जोकि जालंधर रहती है ने रिश्ता करवाया था। दिसंबर के अंत में प्रदीप अपने मा और बाप के पास इटली चला गया, लेकिन वे पत्नी को साथ नही लेकर गया । कर्मजीत कौर प्रदीप के ननिहाल में ही रहने लगी । फोन पर प्रदीप से संपर्क होता था। वे उसे विदेश ले जाने का आश्वासन दे देता। सात माह पहले कर्मजीत का ससुर अपने गाव आया तो वे बहू को साथ ले जाने के लिए 10 लाख की माग करने लगा। पैसा न होने की बात सुनकर उसने रिश्ता तोड़ने की बात कर दी। पुलिस ने जांच के बाद पीड़िता के पति प्रदीप सिंह, सास गुरमीत कौर और ससुर किशन सिंह के खिलाफ थाना वूमैन सैल में पर्चा दर्ज किया है।

घर के बाहर खड़ी एडवोकेट की कार चोरी संवाद सहयोगी,फिरोजपुर: कस्बा तलवंडी भाई की ढिल्लो कालोनी निवासी एडवोकेट की घर के बाहर खड़ी कार चोरी हो गई। थाना तलवंडी भाई पुलिस ने वकील की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ पर्चा दर्ज किया है। जांच अधिकारी मेजर सिंह ने बताया कि एडवोकेट अश्वनी कुमार की शिकायत दी कि उसने अपनी स्विफिट कार नंबर पीबी05 एसी-6594 घर के बाहर खड़ी की थी, जोकि 13 जून की रात चोरी हो गई ।

chat bot
आपका साथी