फिरोजपुर में अब कोरोना के महज छह केस

जिला फिरोजपुर लगातार कोरोनामुक्त होने की ओर कदम बढ़ा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 09:40 PM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 09:40 PM (IST)
फिरोजपुर में अब कोरोना के महज छह केस
फिरोजपुर में अब कोरोना के महज छह केस

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : जिला फिरोजपुर लगातार कोरोनामुक्त होने की ओर कदम बढ़ा रहा है। जिले में रविवार को कोरोना से न तो कोई मौत हुई और न ही कोई नया केस मिला है, जबकि एक संक्रमित कोरोना को मात देकर स्वस्थ हुआ है। जिले में अब कोरोना के छह एक्टिव केस हैं।

सेहत विभाग के अधिकारियों ने कहा कि अभी कोरोना का प्रभाव काफी कम हो गया है, लेकिन कोरोना वायरस पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ। उन्होंने लोगों से कोरोना से बचाव के लिए सरकार की ओर से जारी गाइडलाइंस के पालन की अपील की है।

बारिश में भी दिखाया उत्साह, 2200 ने लगवाई वैक्सीन संस, अबोहर : अबोहर के सरकारी अस्पताल में रविवार को वैक्सीनेशन कैंप में बारिश के बावजूद लोगों का उत्साह देखने को मिला। रविवार को 2200 लोगों को वैक्सीन की पहली व दूसरी डोज लगाई गई। सुबह सात बजे के बाद हुई करीब डेढ़ घंटा बारिश के बाद अस्पताल के प्रांगण में पानी भर गया लेकिन इसके बावजूद लोग वैकसीन लगवाने के लिए सरकारी अस्पताल में पहुंचे।

एसएमओ डा. गगनदीप सिंह ने बताया कि नोडल अधिकारी डा, साहब राम की निगरानी में रविवार को कैंप लगाया गया, जिसके लिए स्वास्थ्य कर्मियों की तीन टीमें गठित की गई थी। उन्होंने बताया कि वैक्सीनेशन के लिए लोगों में उत्साह है, जिसको देखते हुए उच्च अधिकारियों को अवगत करवाते हुए रोजाना वैक्सीनेशन की सप्लाई देने व अधिक मात्रा में देने की अपील की गई है। गौरतलब है कि इससे पहले एक दिन में 2700 लोगों को वैक्सीन लगाई गई थी।

chat bot
आपका साथी