फिरोजुपर में कोरोना से नहीं हुई किसी की मौत, छह संक्रमित

कोरोना के कारण बुधवार को जिले में किसी भी व्यक्ति की मौत नहीं हुई जबकि छह नए संक्रमित मिले है और 12 व्यक्ति कोरोना को मात दे स्वस्थ हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Jul 2021 11:38 PM (IST) Updated:Wed, 07 Jul 2021 11:38 PM (IST)
फिरोजुपर में कोरोना से नहीं हुई किसी की मौत, छह संक्रमित
फिरोजुपर में कोरोना से नहीं हुई किसी की मौत, छह संक्रमित

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : कोरोना के कारण बुधवार को जिले में किसी भी व्यक्ति की मौत नहीं हुई, जबकि छह नए संक्रमित मिले है और 12 व्यक्ति कोरोना को मात दे स्वस्थ हुए हैं। जिले में अब कोरोना के 84 केस एक्टिव हैं। सेहत विभाग के अनुसार बुधवार को 884 लोगों के टेस्ट किए गए, जिले में अब तक 214597 लोगों के टेस्ट किए जा चुके हैं, जिसमें से 14108 पाजिटिव केस पाए गए हैं और 13541 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। सेहत विभाग के अधिकारियों ने कोरोना से बचाव के लिए लोगों को सेहत विभाग की ओर से जारी गाइडलाइंस के पालन की अपील की है।

अनाज मंडी में टीकाकरण कैंप शुक्रवार को

संवाद सूत्र, फाजिल्का : शहर की नई अनाज मंडी में नौ जुलाई को कोविड टीकाकरण कैंप लगाया जाएगा। आढ़तिया एसोसिएशन के सचिव मनीष कटारिया ने बताया कि लोगों को कोरोना महामारी से बचाने के लिए सुबह 9 बजे नई अनाज मंडी के प्रांगण में टीकाकरण कैंप का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने आढ़तियों, मुनीमों, तोला, पैडी परचेजर यूनियन व इलाका निवासियों को अपील की कि टीकाकरण कैंप का अधिक से अधिक लाभ लें। उन्होंने बताया कि कैंप 18 वर्ष की आयु से ऊपर वालों को टीकाकरण किया जाएगा। कैंप में पहुंचने वाले लोग अपना आधार कार्ड व अपना मोबाइल नंबर अवश्य लेकर आएं और मास्क लगाकर आएं।

गुरुद्वारा सिंह सभा में आज होगी वैक्सीनेशन संवाद सूत्र, फाजिल्का : सिविल अस्पताल फाजिल्का के सहयोग से गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा की ओर से कोरोना वैक्सीनेशन कैंप आठ जुलाई को लगाया जा रहा है। गरुद्वारा साहिब के मुख्य सेवादार भाई दविंद्र पाल सिंह ने बताया कि 18 साल से अधिक आयु की संगत को सुबह नौ से दोपहर दो बजे टीका लगाया जाएगा। उन्होंने संगत से अपील की है कि वह टीका लगवाने के लिए अपना आधार कार्ड व मोबाइल फोन साथ लेकर आएं।

chat bot
आपका साथी