फिरोजपुर में नहीं मिला कोरोना का कोई नया केस

जिला फिरोजपुर कोरोमुक्त होने की ओर बढ़ रहा है। जिले के लिए वीरवार का दिन बेहद खास रहा। इस दिन ना तो कोई कोरोना संक्रमित मिला ना ही किसी की मौत हुई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Jul 2021 10:53 PM (IST) Updated:Thu, 15 Jul 2021 10:53 PM (IST)
फिरोजपुर में नहीं मिला कोरोना का कोई नया केस
फिरोजपुर में नहीं मिला कोरोना का कोई नया केस

संवाद सूत्र फिरोजपुर : जिला फिरोजपुर कोरोमुक्त होने की ओर बढ़ रहा है। जिले के लिए वीरवार का दिन बेहद खास रहा। इस दिन ना तो कोई कोरोना संक्रमित मिला ना ही किसी की मौत हुई। हालाकि करोना से रिकवरी करने वालों की संख्या भी शून्य रही और जिले में संक्रमण से मरने वालों का आकड़ा 486 पर ही थमा रहा। जिले में अब तक 14139 कोरोना संक्रमित मिले हैं। रिकवर करने वालों की संख्या 13 609 है। सेहत विभाग की ओर से वीरवार को 642 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया, जबकि 327 टेस्ट की रिपोर्ट आना अभी बाकी है। अभी तक जिले में 220353 लोगों का कोरोना टेस्ट हो चुका है। जिले में कोरोना के 45 एक्टिव केस हैं। सेहत विभाग के अधिकारियों का कहना है कि कोरोना का खतरा कम हो गया है, लेकिन फिर भी लोगों को लापरवाही नहीं दिखानी चाहिए। कोरोना के लक्षण दिखाई देने पर तुरंत कोरोना का टेस्ट करवाया जाए। इसके अलावा कोरोना से बचाव के लिए सेहत विभाग की ओर से जारी गाइडलाइंस का पालन किया जाए। मास्क लगाकर रखें, फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करें और हाथों को बार-बार साबुन से धोते रहें या सैनिटाइज करें।

फाज्लिका में कोरोना से एक की मौत, 12 नए केस

संवाद सूत्र, फाजिल्का : जिले में वीरवार को को आठ लोगों ने कोरोना पर फतेह हासिल की है, जबकि एक व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई और 12 लोग नए केस मिले हैं। इसके साथ एक्टिव मामलों की संख्या 100 हो गई है। डीसी अरविंदपाल सिंह संधू ने लोगों से कोरोना से बचाव के लिए गाइडलाइंस के पालन की अपील की है।

chat bot
आपका साथी