बिना कोरोना रिपोर्ट राजस्थान में एंट्री नहीं

राजस्थान पुलिस ने पंजाब सीमा पर सतर्कता बढ़ा दी है। पंजाब से जाने वाले लोगों को परेशानी हो रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 10:31 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 10:31 PM (IST)
बिना कोरोना रिपोर्ट राजस्थान में एंट्री नहीं
बिना कोरोना रिपोर्ट राजस्थान में एंट्री नहीं

संस, अबोहर : राजस्थान पुलिस ने पंजाब सीमा पर सतर्कता बढ़ा दी है। पंजाब से जाने वाले लोगों को कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट देखने के बाद ही राजस्थान में प्रवेश दिया जाता है।

रिपोर्ट न होने पर उन्हें साधुवाला नाके से वापिस भेज दिया जाता है। गंगानगर प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि श्रीगंगानगर आते समय अपने साथ कोविड-19 की निगेटिव रिपोर्ट को साथ लेकर आएं, ताकि उन्हें किसी परेशानी का सामना न करना पड़े।

उधर, थाना खुइयांसरवर के प्रभारी सुखपाल सिंह, चौकी कल्लरखेड़ा प्रभारी बलवीर सिंह, एसआई प्रगट सिंह ने पुलिस टीम के साथ गुमजाल पर कड़ी नाकाबंदी कर रखी है और राजस्थान से आने वाले लोगों की मंजूरी चेक की गई और जिनके पास मंजूरी नहीं थी उनके कोरोना टेस्ट करवाए गए। थाना प्रभारी सुखपाल सिंह ने बताया कि उन्होंने गुमजाल के निकट पक्का नाका लगा रखा है जहां दूसरे राज्यों से आने वाले लोगों को चेकिंग की जा रही है। जिनके पास कोरोना रिपोर्ट या मंजूरी नहीं उनके कोरोना टेस्ट करवाए जा रहे हैं, ताकि कोरोना संक्रमित लोगों को पंजाब में आने से रोका जा सके।

नियम का पालन न करने पर काटे चालान

संवाद सूत्र, मुदकी (फिरोजपुर) :

शनिवार के दिन मुदकी के चौकी इंचार्ज कर्म सिंह संधू ने दुकानदारों के मुंह पर मास्क न होने के कारण उनके चालान काटे गए। संधू ने बताया है कि यदि कोई भी दुकानदार दो बजे तक दुकान बंद नहीं करता तो उस पर कानूनी कार्यवाही की जाएगी। यदि किसी भी व्यक्ति के मुंह पर मास्क न होने के कारण उसका चालान काटा जाएगा। कोविड-19 का उल्लंघन किया गया तो उस पर कानूनी कार्यवाही की जाएगी। पुलिस चौकी प्रभारी ने कहा कि मुंह और मास्क रखना चाहिए कि तो बीमारी से बचा जा सके।

chat bot
आपका साथी