संक्रमित परोस रहे थे लोगों को पूरियां, दुकान करवाई बंद

फिरोजपुर की मशहूर पूरी वाली दुकान के नौ मुलाजिम कोरोना संक्रमित मिले हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 10:47 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 10:47 PM (IST)
संक्रमित परोस रहे थे लोगों को पूरियां, दुकान करवाई बंद
संक्रमित परोस रहे थे लोगों को पूरियां, दुकान करवाई बंद

जागरण संवाददात, फिरोजपुर: फिरोजपुर की मशहूर पूरी वाली दुकान के नौ मुलाजिम कोरोना संक्रमित मिले हैं। टेस्ट की रिपोर्ट पाजिटिव आई तो पता चला सभी संक्रमित ग्राहकों को पूरी परोस रहे थे। दुकान भी इतनी मशहूर की रोजाना करीब 200 ग्राहक पूरी लेने के लिए वहां पहुंचते थे। पुरी वाले के मुलाजिम संक्रमित मिलने से शहरवासी दुविधा में फंस गए हैं। अब दुकान जाकर पूरी खाने वाले कोरोना टेस्ट कराने की सोच रहे हैं।

सिविल सर्जन राजिदर राज ने कहा कि सेहत विभाग की ओर से बाजारों में कैंप लगा कर दुकानों पर काम करने वालों के टेस्ट किए जा रहे है। कई सब्जी विक्रेता भी पिछले समय में संक्रमित मिले हैं।।

इसे लापरवाही कहे या जिद्द सेहत विभाग की तमाम अपील के बाद शहर के कई प्रतिष्ठित संस्थान मुलाजिमों की कोरोना जांच नहीं करा रहे। मजबूरीवश सेहत विभाग को दुकानों पर काम कर रही लेबर के खुद जाकर टेस्ट करने पड़ रहे है। फिरोजपुर कैंट के मशहूर पूरी वाले के पास करीबन डेढ दर्जन मुलाजिम काम करते हैं। सेहत विभाग की मुहिम के तहत दुकानों की लेबर के टेस्ट किए गए तो उक्त दुकान से ही नौ मुलाजिम कोरोना संक्रमित मिले। अधिक संख्या में संक्रमित मिलने के बाद कैंट एरिया के बाजार नंबर एक और दो माइक्रो कंटोनमेंट जोन घोषित किए गए हैं। वहीं पुरी की दुकान को शनिवार सांय बंद कर दिया गया और रविवार को भी दुकान बंद रही।

सिविल सर्जन राजिदर राज ने कहा कि लक्षण नजर आने पर सभी को कोरोना टेस्ट कराना चाहिए। इसके अलावा सेहत विभाग के निर्देशों का पालन करना होग।

chat bot
आपका साथी