घर में सो रहे ग्रंथी का लुटेरे ने किया कत्ल

जीरा में शनिवार रात विधायक कुलबीर सिंह जीरा की अवान रोड पर स्थित रिहायश से कुछ ही दूरी पर स्थित मकान में दाखिल होकर लुटेरों ने तेजधार हथियारों के साथ सो रहे ग्रंथी का कत्ल कर दिया और घर में पड़ा कुछ सोना नकदी तथा अन्य सामान चोरी कर कर ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 10:06 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 05:12 AM (IST)
घर में सो रहे ग्रंथी का लुटेरे ने किया कत्ल
घर में सो रहे ग्रंथी का लुटेरे ने किया कत्ल

संवाद सूत्र, जीरा (फिरोजपुर) :

जीरा में शनिवार रात विधायक कुलबीर सिंह जीरा की अवान रोड पर स्थित रिहायश से कुछ ही दूरी पर स्थित मकान में दाखिल होकर लुटेरों ने तेजधार हथियारों के साथ सो रहे ग्रंथी का कत्ल कर दिया और घर में पड़ा कुछ सोना, नकदी तथा अन्य सामान चोरी कर कर ले गए। मृतक सुरजीत सिंह (55)के साले लक्ष्मण सिंह ने बताया कि उसका जीजा सुरजीत सिंह ग्रंथी का काम करता था तथा अवान रोड पर स्थित एक गली में रहता था। कुछ समय से सुरजीत सिंह ने पाठ करने का काम छोड़ दिया था।

लक्ष्मण सिंह ने बताया कि उसका जीजा सुरजीत सिंह व उसके बेटे की बहू तथा उसके बच्चे रात्रि के समय खाना खाकर अलग अलग कमरों में सो गए, जब सुरजीत सिंह के बेटे की बहू ने सुबह उठकर देखा तो सुरजीत सिंह की कमरे में खून से लथपथ लाश पड़ी हुई थी तथा उस पर तेजधार हथियारों से कई वार किए हुए थे। एसपी (डी) फिरोजपुर, डीएसपी जीरा राजविदर सिंह रंधावा, थाना प्रभारी सिटी मोहित धवन समेत पुलिस पार्टी घटनास्थल पर पहुंचे तथा डीवीआर के अलावा कुछ अन्य सामान कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है ।

मामले की जाच कर रहे एसपी (डी) मुख्तयार राय, डीएसपी राजविंदर सिंह रंधावा, सीआइए इंचार्ज कौर सिंह आदि अफसरों की टीम की तरफ से

गहराई से जाच शुरू कर दी गई है। घर से कुछ दूरी पर फेंका ट्रंक

लक्षमण सिंह के मुताबिक लुटेरे घर में से कुछ सोना, नकदी तथा अन्य सामान समेत तीन ट्रंक तथा डीवीआर भी चोरी करके ले गए जिनमें से एक ट्रंक तथा डीवीआर लुटेरे घर से कुछ ही दूरी पर फेंक कर फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी