राखी के दिन पांच बहनों के इकलौते भाई की हत्या

जिला फिरोजपुर के थाना घल्लखुर्द अंतर्गत गांव शहजादी में एक नौजवान की हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद शव को उसे के घर में छत से लटका दिया गया। हत्या इसलिए यकीनी रूप से कही जा सकती है क्योंकि युवक हाथ हाथ बंधे हैं और नीचे जो कुर्सी रखी है उस पर पैर आसानी से लग रहे है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 04:59 PM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2020 04:59 PM (IST)
राखी के दिन पांच बहनों के इकलौते भाई की हत्या
राखी के दिन पांच बहनों के इकलौते भाई की हत्या

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर : जिला फिरोजपुर के थाना घल्लखुर्द अंतर्गत गांव शहजादी में एक नौजवान की हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद शव को उसे के घर में छत से लटका दिया गया। हत्या इसलिए यकीनी रूप से कही जा सकती है क्योंकि युवक हाथ हाथ बंधे हैं और नीचे जो कुर्सी रखी है उस पर पैर आसानी से लग रहे है। फिलहाल पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मृतक अपनी पांच बहनों का इकलौता भाई था। उसकी पहचान तरसेम सिंह 25 साल निवासी शहजादी के तौर पर हुई है।

राखी के दिन परिवार के सभी सदस्य सुबह उठे तो राखी का त्योहार होने के चलते हंसी खुशी बातें कर रहे थे। तभी उन्होंने देखा कि अभी तक तरसेम अपने कमरे से बाहर नहीं आया है। तभी पांच बहनों में से एक बहन ने जाकर दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई। इसके बाद दरवाजा को खोला तो छत से शव को लटका देख परिजनों की आंखें फटी रह गई। सभी परिवार के रोने चिल्लाने लगे। गांव शहजादी के आसपास घरों के लोग भी आ पहुंचे। तभी पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने आकर तरसेम के शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल फिरोजपुर के शवगृह में रखवा दिया है। जांच कर रही पुलिस के मुताबिक युवक की हत्या की बात कही जा रही है फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

chat bot
आपका साथी