पीड़ित से बोला चोर, मोटरसाइकिल चोरी करना था कर लिया

निजी अस्पताल के बाहर से मोटरसाइकिल चोरी होने के बाद पीड़ित ने चोरों का पता लगा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 10:01 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 10:01 PM (IST)
पीड़ित से बोला चोर, मोटरसाइकिल चोरी करना था कर लिया
पीड़ित से बोला चोर, मोटरसाइकिल चोरी करना था कर लिया

संवाद सहयोगी. फिरोजपुर :निजी अस्पताल के बाहर से मोटरसाइकिल चोरी होने के बाद पीड़ित ने चोरों का पता लगा लिया। आरोपितों से मोटरसाइकिल वापस मांगने गया तोो चोरों ने कहा उन्होंने मोटरसाइकिल चोरी करना था, कर लिया। अब वह कुछ भी कर ले मोटरसाइकिल नहीं मिलेगा। पीड़ित की शिकायत पर दो मोटरसाइकिल चोरों पर पर्चा दर्ज किया गया।

पीड़ित शहर के निजी अस्पताल में अपनी मां को दवाई दिलवाने आया था। एएसआई रमन कुमार ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता मनजीत सिंह निवासी गांव लक्खा हाजी ने बताया कि वह वीरवार को दिन मोटरसाइकिल पर मां दवाई दिलवाने के लिए आया था और उसने अपने मोटरसाइकिल अस्पताल के बाहर खड़ा किया था, जब वह वापस आया तो उसका मोटरसाइकिल वहां से गायब था। तलाश की तो उसे पता चला कि उसका आरोपित जसवंत सिंह निवासी गांव कालु अराई हिठाड़ ने चोरी किया है और जब वह आरोपित के पास मोटरसाइकिल का पता करने गया तो आरोपित ने कहा कि हमने तेरा मोटरसाइकिल चोरी करना था कर लिया और उसका मोटरसाइकिल सोना निवासी घुरका फाजिल्का ने चोरी किया है। पीड़ित ने बताया कि उसने कई बार मोटरसाइकिल वापस करने के लिए प्रार्थना की, लेकिन आरोपितों ने उसे धमकियां दी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

करंट लगने से किसान की मौत संवाद सूत्र, फाजिल्का: गाव खियोवाली बोदला में खेत में कार्य करने के लिए जा रहे एक किसान की करंट लगने से मौत हो गई। मृतक के भाई गुरजीत सिंह ने बताया कि उसका भाई सुरजीत सिंह सुबह 9:30 बजे खेत में स्प्रे करने के लिए जा रहा था। लेकिन इस दौरान गाव में एक व्यक्ति द्वारा लगाई गई कुंडी के कारण उसका भाई बिजली की चपेट में आ गया। जिसे फाजिल्का के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे तो यहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

chat bot
आपका साथी