पुरानी पेंशन बहाली के लिए निकाली मोटरसाइकिल रैली

पुरानी पेंशन बहाल करने की मांग के लिए सीपीएफ कर्मचारी यूनियन गुरुहरसहाय की ओर से ब्लाक अध्यक्ष राजदीप सोढ़ी की अगुवाई में मोटरसाइकिल रैली निकाली गई जो कि तहसील कार्यालय में से शुरू हो कर कैबनिट मंत्री राणा गुरमीत सिंह की कोठी मोहन के उताड़ राजगढ़ फार्म पर पहुंच कर समाप्त हुई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 10:56 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 10:56 PM (IST)
पुरानी पेंशन बहाली के लिए निकाली मोटरसाइकिल रैली
पुरानी पेंशन बहाली के लिए निकाली मोटरसाइकिल रैली

संवाद सूत्र, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर) :

पुरानी पेंशन बहाल करने की मांग के लिए सीपीएफ कर्मचारी यूनियन गुरुहरसहाय की ओर से ब्लाक अध्यक्ष राजदीप सोढ़ी की अगुवाई में मोटरसाइकिल रैली निकाली गई, जो कि तहसील कार्यालय में से शुरू हो कर कैबनिट मंत्री राणा गुरमीत सिंह की कोठी मोहन के उताड़ राजगढ़ फार्म पर पहुंच कर समाप्त हुई। इस दौरान यूनियन की ओर केबनिट मंत्री की बेटी गायित्री बेदी और भांजे बिक्रमजीत सिंह को मांगपत्र सौंपा गया।

उन्होंने कहा कि 2017 में सरकार बनने से पहले कैप्टन अमरिदर सिंह ने वादा किया था कि सरकार बनने पर पहल के आधार पर पुरानी पेंशन बहाल करेंगे पर सरकार को बने हुए 4 वर्ष हो गए उनकी मांग को पूरा नही किया गया। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर उनकी मांग जल्द पूरी नहीं की तो वह संघर्ष को तेज करेंगे।

इस मौके संपूर्ण विर्क, विपन लौटा, मनोहर लाल, केवल कृष्ण, संदीप शर्मा, गगनदीप ने संबोधित किया। इस अवसर पर सतनाम सिंह, बिदर सिंह, विशु भठेजा, हरप्रीत सिंह, मनजीत सिंह, विपन कुमार, गुरविदर गोल्डी व अन्य मौजूद थे। मनमानी से फीस वसूलने पर किया प्रदर्शन

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : दी फिरोजपुर पेरेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से शुक्रवार को शहर में रोष मार्च निकाला गया। इस दौरान अभिभावकों ने कहा कि कुछ निजी स्कूलों की ओर से पेरेंट्स का शोषण किया जा रहा है और मनमानी से फीस वसूली जा रही है।

हाथों में तख्तियां पकड़े अभिभावको ने जिला प्रशासन सहित राज्य सरकार व शिक्षा विभाग से मांग की कि अभिभावको को इंसाफ दिलवाया जाए। इस दौरान मनजिंद्र सिंह, प्रदीप कुमार ने बताया कि टाऊन हाल पार्क में बैठक करने के बाद रोष मार्च निकाला गया, जिसमें लोगो को जागरूक किया गया। एसोसिएशन सदस्यों ने शहर के विभिन्न चौक-चौराहो पर खड़े होकर नारेबाजी की।

chat bot
आपका साथी