रस्सी में फंसी मोटरसाइकिल, युवक की मौत

थाना सदर जीरा के अंतगर्त पड़ते गांव वकीलां वाला के पावरकाम कर्मियों की ओर से ट्रांसफार्मर ठीक के लिए बांधी गई रस्सी की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 10:31 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 10:31 PM (IST)
रस्सी में फंसी मोटरसाइकिल, युवक की मौत
रस्सी में फंसी मोटरसाइकिल, युवक की मौत

संवाद सहयोगी, जीरा (फिरोजपुर): थाना सदर जीरा के अंतगर्त पड़ते गांव वकीलां वाला के पावरकाम कर्मियों की ओर से ट्रांसफार्मर ठीक के लिए बांधी गई रस्सी की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के ससुर के बयान पर दो पावरकाम कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

थाना सदर जीरा के सहायक थानेदार दिलबाग सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता निर्मल सिंह पुत्र मक्खन सिंह वासी गांव वरनाला ने बताया कि वह और उसका दामाद तरसेम सिंह पुत्र लखवीर सिंह वासी गांव मरुड़ अपने-अपने मोटरसाइकिलों पर पर तलवंडी भाई से अपने गांव जा रहे थे तो रास्ते में गांव वकीलां वाला के नजदीक जसप्रीत सिंह उर्फ जस्सा वासी वरनाला व मनप्रीत सिंह वासी पट्टी जोकि प्राइवेट तौर पर बिजली बोर्ड में काम करते है, ट्रांसफार्मर बदल रहे थे और उन्होंने सड़क के दूसरी तरफ पेड़ से रस्सी बांधी हुई थी। इस दौरान तरसेम सिंह का मोटरसाइकिल रस्सी से टक्करा गया और वह नीचे गिर गया, जिसकी चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जमीनी विवाद में की मारपीट, दी धमकियां

संवाद सूत्र, जीरा (फिरोजपुर) : थाना सदर जीरा की पुलिस ने जमीन के विवाद को लेकर व्यक्ति से मारपीट के आरोप में छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सहायक थानेदार सुनीता रानी ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता हीरा सिंह पुत्र बहाल सिंह वासी गांव मलू वाला ने बताया कि शनिवार को जमीन के विवाद को लेकर बख्शीश सिंह, निशान सिंह, रेशम सिंह, ईकबाल सिंह, सुखमंदर सिंह व गुरमेल सिंह वासी गांव अमरगढ़ ने उसके साथ मारपीट की और धमकियां देते हुए वहां से फरार हो गए। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

झगड़े की रंजिश में व्यक्ति से की मारपीट संवाद सूत्र, मक्खू (फिरोजपुर): थाना मक्खू की पुलिस ने पुराने झगड़े की रंजिश को लेकर व्यक्ति से मारपीट के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सहायक थानेदार सुखबीर सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में मलकीत सिंह पुत्र बाज सिंह वासी गांव निजामदीन वाला ने बताया कि शनिवार को पुराने झगड़े की रंजिश को लेकर हरजिंद्र सिंह, अमितजोत सिंह व गुरबख्श सिंह वासी निजामदीन वाला ने उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी