ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत

ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर में 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 09:56 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 09:56 PM (IST)
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत

संवाद सहयोगी, मकखू (फिरोजपुर):

ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर में 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। अमृतसर त्रिकोणी चौक पर शनिवार सुबह साढे दस बजे हुए हादसे में मारे गए युवक के पिता के बयान पर पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। हादसे में जख्मी व्यक्ति को फरीदकोट मेडिकल कालेज भर्ती कराया गया है।

थाना मक्खू के इंस्पेक्टर प्रभजीत सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता वर्धन निवासी ढींगसरा हरियाणा ने बताया कि उसका बेटा सोमवीर अपने दोस्त राकेश निवासी ढींगसरा के साथ बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर अमृतसर को जा रहा था। शिकायतकर्ता ने बताया कि जब वह अमृतसर त्रिकोणी चौक पर पहुंचे तो ट्रक नंबर आरजे-13जीबी-4346 के अज्ञात ड्राईवर ने उसके बेटे सोमवीर के मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे उसके बेटे की मौत हो गई और राकेश जख्मी हो गया, जिसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज फरीदकोट में दाखिल करवाया गया है। मामले की जांच कर रहे प्रभजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

नहर से मिला लापता युवक का शव संस, अबोहर : अबोहर-हनुमानगढ़ रोड पर मलुकपुरा माइनर से एक युवक का शव बरामद हुआ है। नर सेवा समिति के प्रधान राजू चराया ने बताया कि सूचना मिली थी कि हनुमानगढ़ बाइपास पर नहर से शव बरामद हुआ है। इसके बाद थानी सिटी दो के एएसआइ मोहन लाल की मौजूदगी में शव को बाहर निकाला व शव को सरकारी अस्पताल में रखवाया। मृतक की पहचान 22 वर्षीय मुकेश निवासी दुतारांवाला के रूप में हुई है। मुकेश शनिवार से लापता था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी