नाटक से वोट बनवाने के लिए किया प्रेरित

एचकेएल ग्रुप आफ इंस्टीट्यूट में शनिवार को सेमिनार लगा विद्यार्थियों को वोट बनवाने के लिए जागरूक किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 09:35 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 09:35 PM (IST)
नाटक से वोट बनवाने के लिए किया प्रेरित
नाटक से वोट बनवाने के लिए किया प्रेरित

संवाद सूत्र, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर) : एचकेएल ग्रुप आफ इंस्टीट्यूट में शनिवार को सेमिनार लगा विद्यार्थियों को वोट बनवाने के लिए जागरूक किया गया। इस दौरान एसडीएम गुरुहरसहाय बबनदीप सिंह मुख्यातिथि रहे। इस दौरान नाटक पेश पर छात्रों को वोट का महत्व बताया गया ।

सेमिनार को संबोधित करते एसडीएम बबनदीप ने नौजवान पीढ़ी को विधानसभा चुनाव में बढ़चढ़ कर वोट डालने के लिए प्रेरित किया और कहा हर नागरिक को अपनी वोट के अधिकार का इस्तेमाल बहुत समझदारी के साथ करना चाहिए, क्योंकि उनकी तरफ से डाली गई हर एक वोट एक योग्य नुमाइंदा चुनने में मदद करती है।

इस मौके पर सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रिसिपल सुरेश कुमार, स्वीप मुहिम के को-आर्डिनेटर परविंदर सिंह, बीपीओ गुरमीत सिंह भी उपस्थित थे। आयोजन के अंत में एडवोकेट समीक्षा गुप्ता एचकेएल ग्रुप आफ इस्टीट्यूट्स की तरफ से समूह मेहमानों का धन्यवाद किया गया और एसडीएम को सम्मानित किया गया। गांव सुलतान वाला के परिवार आप में शामिल संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : गांव सुलतान वाला के दर्जनों परिवार शनिवार को आम आदमी पार्टी में शामिल हुए है, जिनका पार्टी में स्वागत करते हुए हलका इंचार्ज रणबीर सिंह भुल्लर की टीम के सदस्य बलदेव सिंह उसमान वाला व कुलदीप सिंह भुल्लर ने कहा कि पार्टी में शामिल होने वालों को पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। इस मौके पर आप नेताओं ने कहा कि पार्टी के प्रधान एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द्र केजरीवाल की तरफ से दी गई गारंटियों से हर वर्ग खुश है और वह आप के साथ खड़ा है। इस मौके पर गांव सुलतान वाले के बख्शीश सिंह, मनजीत सिंह, अंग्रेज सिंह, शिद्र सिंह, इंद्र सिंह, बोहड़ सिंह, जरनैल सिंह, किशोर सिंह, कारज सिंह, सुरजीत सिंह, करन सिंह, कुलदीप सिंह, जसवंत सिंह आदि आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। इस मौके पर सर्कल इंचार्ज सुखदेव सिंह व स्वर्ण सिंह मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी