बच्चे को अगवा करने वाले आरोपित के साथ लिव-इन में रहने के लिए मां ने कोर्ट में की अपील

अबोहर से फिरोजपुर ससुराल आए व्यक्ति से दो कार सवार उसके दो साल के बच्चे को छीनकर फरार हो गए। पिता ने पुलिस को बच्चे के अगवा होने की शिकायत दर्ज कराई वहीं उसकी पत्नी ने कोर्ट में आरोपित के साथ लिव-इन रिलेशन में रहने की अपील दायर कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 10:42 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 10:42 PM (IST)
बच्चे को अगवा करने वाले आरोपित के साथ लिव-इन में रहने के लिए मां ने कोर्ट में की अपील
बच्चे को अगवा करने वाले आरोपित के साथ लिव-इन में रहने के लिए मां ने कोर्ट में की अपील

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर : अबोहर से फिरोजपुर ससुराल आए व्यक्ति से दो कार सवार उसके दो साल के बच्चे को छीनकर फरार हो गए। पिता ने पुलिस को बच्चे के अगवा होने की शिकायत दर्ज कराई वहीं उसकी पत्नी ने कोर्ट में आरोपित के साथ लिव-इन रिलेशन में रहने की अपील दायर कर दी। जांच अधिकारी गुरमीत सिंह के मुताबिक उक्त महिला की एक आरोपित के साथ पुरानी पहचान है। जिस कारण उसने लिव-इन रिलेशन के लिए कोर्ट में अपील की। गुरजंट सिंह निवासी सिटी अबोहर जिला फाजिल्का ने कहा कि वह अपनी पत्नी सिमरनजीत कौर और दो साल के बच्चे अरमान सिंह को लेकर अपने दोस्त की कार से शनिवार को फिरोजपुर स्थित ससुराल मिलने के लिए आया था। शाम साढे चार बजे के करीब जब वह अपने घर जा रहा था तो बस अड्डा खाईफेमे पर वह मेडिकल स्टोर से दवाई व बच्चे के लिए कुछ खाना लेने के लिए रुका। पत्नी सिमरनप्रीत कौर भी बच्चे सहित कार से बाहर आ गई और एक साइड पर खड़ी हो गई। इसी दौरान फिरोजपुर साइड से एक कार आई, जिसमें से दो युवक आए और वह सिमरनप्रीत कौर से उसके बेटे अरमान सिंह को खींच कर गाड़ी में उठा ले गए। आरोपित क्रेटा गाड़ी में सवार थे। गाड़ी नंबर की जांच करने पर पता चला है कि आरोपित जगरूप सिंह, निवासी गांव कुतुबुद्दीन वाला व तीर्थ सिंह निवासी गांव फत्तेवाला थे।

सिमरनजीत कौर ने लिव-इन रिलेशन में रहने की कोर्ट में अपील की

जांच अधिकारी गुरमीत सिंह ने कहा महिला की आरोपित जगरूप सिंह के साथ पुरानी पहचान थी। पति ने दोनों के खिलाफ बच्चा अगवा करने की शिकायत दर्ज कराई। वहीं उसकी पत्नी सिमरनजीत कौर ने फिरोजपुर की कोर्ट में आरोपित जगरूप सिंह के साथ लिव-इन रिलेशन में रहने की अपील की है। बुधवार को उक्त महिला के साथ बच्चा भी था। जांच अधिकारी ने कहा कोर्ट के फैसले के बाद अगवा के मामले में दोनों आरोपितों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी