हादसा पीडि़तों के पास रुके कार सवार से लूटा मोबाइल

दुर्घटना में जख्मी हुए व्यक्ति की सहायता करना एक व्यक्ति को तब महंगा पड़ा जब हथियारों सहित आए युवक उससे मोबाइल लूटकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 10:03 PM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 10:03 PM (IST)
हादसा पीडि़तों के पास रुके कार सवार से लूटा मोबाइल
हादसा पीडि़तों के पास रुके कार सवार से लूटा मोबाइल

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: दुर्घटना में जख्मी हुए व्यक्ति की सहायता करना एक व्यक्ति को तब महंगा पड़ा जब हथियारों सहित आए युवक उससे मोबाइल लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

एएसआइ बलविंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में गुरमीत सिंह पुत्र जगीर सिंह वासी गांव भाला फराए मल्ल ने बताया कि वह अपनी कार पर सवार होकर घरेलू काम से अपने गांव जा रहा था तो पीर बाबे की जगह के नजदीक एक पल्सर मोटरसाइकिल गिरा पड़ा था और दो नौजवान भी नीचे गिरे हुए थे, जब उसने कार रोककर देखा तो हथियारों सहित तीन नौजवान आए और कहने लगे कि तुमने गाड़ी से एक्सिडेंट किया है, जिसके बाद आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और उसका मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए। मामलें की जांच कर रहे बलविन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

आंखों में मिर्ची डाल दुकानदार को लूटने की कोशिश संस, अबोहर : सर्कुलर रोड गली नंबर 8 स्थित लाज इंडस्ट्री के संचालक को शनिवार रात एक नाकाबपोश युवक ने आंखों में मिर्ची डालकर लूटने की कोशिश की लेकिन लोगों के एकत्रित होने पर युवक फरार हो गया।

लाज इंडस्ट्री के संचालक राज कुमार तुलानी के पुत्र सिदार्थ ने बताया कि उनके पिता शनिवार रात करीब 8.30 बजे दुकान बंद कर गोदाम चेक करने जा रहे थे कि गली नंबर 7-8 के बीच एक युवक ने उनपर मिर्च फेंक दी व उनसे थैला छीनने का कोशिस। आंखों में मिर्च फेंकने से उनके पिता मोपेड से नीचे गिर गए। उनको गिरा हुआ देख आसपास के लोगों ने उन्हें संभाला तो पूरी घटना का पता चला। उधर, लोगों के एकत्रित होने पर युवक वहां से फरार हो गया। नगर थाना प्रभारी बलजीत सिंह ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर युवक की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

chat bot
आपका साथी