सेंट्रल जेल फिरोजपुर में मिला मोबाइल फोन व तंबाकू

फिरोजपुर शहर की माल रोड स्थित केंद्रीय जेल से शनिवार को तलाशी के दौरान एक मोबाइल फोन व तंबाकू की पूड़ियां बरामद हुई हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Jul 2021 10:12 PM (IST) Updated:Sun, 18 Jul 2021 10:12 PM (IST)
सेंट्रल जेल फिरोजपुर में मिला मोबाइल फोन व तंबाकू
सेंट्रल जेल फिरोजपुर में मिला मोबाइल फोन व तंबाकू

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: फिरोजपुर शहर की माल रोड स्थित केंद्रीय जेल से शनिवार को तलाशी के दौरान एक मोबाइल फोन व तंबाकू की पूड़ियां बरामद हुई हैं। थाना सिटी के सहायक थानेदार बलदेव सिंह ने बताया कि सेंट्रल जेल के सहायक सुपरिटेंडेंट हरि सिंह ने बताया कि शनिवार को कर्मचारियों के साथ जेल के वार्ड नंबर तीन में चेकिंग की तो चक्की नंबर छह के नजदीक एक सैमसंग कंपनी का मोबाइल बरामद हुआ। इसी तरह सहायक सुपरिंटेंडेंट दर्शन सिंह ने कर्मचारियों के साथ चेकिग के दौरान टावर नंबर दो के नजदीक प्लास्टिक की बोतल में से तंबाकू की 14 पूडिय़ां बरामद की।

जेल से जुड़े सूत्रों का कहना है कि जेल की थ्री लेयर सुरक्षा है और सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में जेल के पास कोई बाहरी व्यक्ति नहीं पहुंच सकता। जेल में मुलाजिमों की मिलीभगत से ही मोबाइल पहुंच रहे हैं।

बुजुर्ग से बालियां छीनकर भागे युवक पर केस दर्ज संवाद सूत्र, फाजिल्का : शहर में एक बार फिर से छीना झपटी की वारदातें तेज हो गई हैं। शनिवार को भी एक बुजुर्ग महिला की बालियां छीन कर मोटरसाइकिल सवार फरार हो गया था। पुलिस ने महिला की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जबकि पुलिस उक्त घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में जुट गई है।

सिविल लाइन कालोनी निवासी महिला शांति देवी ने बताया कि वह अपनी गली में जा रही थी तो एक बाइक सवार नौजवान उसको कहने लगा कि माताजी आओ आपको जहां जाना है, मैं आपको छोड़ देता हूं, जब मना किया तो उक्त युवक उसके कानों से बालियां खींचकर फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी