सेंट्रल जेल में कैदी से मिला मोबाइल

सेंट्रल जेल फिरोजपुर में तलाशी के दौरान एक मोबाइल मिला है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 09:56 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 09:56 PM (IST)
सेंट्रल जेल में कैदी से मिला मोबाइल
सेंट्रल जेल में कैदी से मिला मोबाइल

संस, फिरोजपुर: सेंट्रल जेल फिरोजपुर में तलाशी के दौरान एक मोबाइल मिला है। थाना सिटी के एएसआइ कुलदीप सिंह ने बताया कि सेंट्रल जेल फिरोजपुर के सहायक सुपरिंटेंडेंट गुरनाम सिंह ने शिकायत दी कि सोमवार को जेल कर्मचारियों के साथ तलाशी के दौरान जेल में बंद कैदी विशाल सहोता वासी गाव उज्जला फतक थाना सिटी कपूरथला की तलाशी ली तो उससे पुलिस को एक मोबाईल फोन सैमसंग, बैटरी व सिम कार्ड बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपित पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

29 बोतल शराब सहित दो काबू संस, फिरोजपुर : थाना छावनी फिरोजपुर एवं थाना नारकोटिक्स सेल फिरोजपुर की पुलिस ने 29 बोतल शराब सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना छावनी के हवलदार सलविंद्र सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान चमरंग मंडी फिरोजपुर छावनी से आशिक वासी मकान नंबर 28 बस्ती टैंकावाली को गिरफ्तार कर उससे नौ बोतल अवैध शराब और थाना नारकोटिक्स सेल के हवलदार युगेश कुमार ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान गाव झुगे निहंगा वाले से कुलदीप सिंह को 20 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है।

780 प्रतिबंधित गोलियों सिहत दो काबू संस, अबोहर : सदर थाना पुलिस ने बाइक सवार दो लोगों को प्रतिबंधित गोलियों समेत काबू किया है, जिन्हें अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। थाना प्रभारी गुरविद्र सिंह, एएसआइ मनजीत सिंह व अन्य पुलिस पार्टी ने सोमवार को गांव बल्लुआना के निकट नाकाबंदी के दौरान शक के आधार पर बाइक सवार दो युवकों को रोक तलाशी ली तो उनसे 780 प्रतिबंध गोलियां बरामद हुई। आरोपितों की पहचान जसवंत सिंह व सुमन सिंह निवासी बहादुरखेड़ा के रूप में हुई। आरोपितों को अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी