जेल में फेंके बीयर के कैन से मिले मोबाइल व तंबाकू

सेंट्रल जेल फिरोजपुर में तलाशी के दौरान तीन मोबाइल व तंबाकूनोशी का सामान मिला है। इनमें से एक मोबाइल विचाराधीन कैदी से तलाशी के दौरान बरामद किया गया जबकि दो मोबाइल व तंबाकूनोशी का सामान जेल में दीवार पार से फेंके गए बीयर के कैन से मिला है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 10:39 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 10:39 PM (IST)
जेल में फेंके बीयर के कैन से मिले मोबाइल व तंबाकू
जेल में फेंके बीयर के कैन से मिले मोबाइल व तंबाकू

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : सेंट्रल जेल फिरोजपुर में तलाशी के दौरान तीन मोबाइल व तंबाकूनोशी का सामान मिला है। इनमें से एक मोबाइल विचाराधीन कैदी से तलाशी के दौरान बरामद किया गया, जबकि दो मोबाइल व तंबाकूनोशी का सामान जेल में दीवार पार से फेंके गए बीयर के कैन से मिला है। थाना सिटी प्रभारी मनोज कुमार ने कहा कि शिकायत के आधार पर अभी एक विचाराधीन कैदी समेत अज्ञात बंदियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

थाना सिटी के सहायक थानेदार कुलदीप सिंह ने बताया कि जेल के सहायक सुपरिटेंडेंट हरि सिंह व गुरभेज सिंह ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि जेल कर्मचारियों ने शुक्रवार को तलाशी के दौरान हवालाती हरचरण सिंह वासी दिल्ली से एक मोबाइल फोन बरामद किया है और जेल में बाहर से फेंके गए बीयर के कैन में से दो मोबाइल फोन, तंबाकू बरामद किया गया है। शराब, हेरोइन व प्रतिबंधित गोलियों सहित तीन काबू संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : जिला पुलिस ने अवैध शराब, हेरोइन व प्रतिबंधित गोलियों सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना सिटी फिरोजपुर के सहायक इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान सुखचैन सिंह उर्फ चैना वासी हीरा नगरी को सवा 13 बोतल अवैध शराब, थाना सीआइए स्टाफ के इंस्पेक्टर जतिंद्र सिंह ने रमनदीप सिंह उर्फ रमन वासी शांति नगर को 10 ग्राम हेरोइन और सहायक इंस्पेक्टर गुरमीत सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ धर्मप्रीत सिंह उर्फ प्रीत वासी गांव झोक हरि हर को 300 प्रतिबंधित गोलियों के साथ गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है।

दहेज उत्पीड़न मामले में पति पर मामला दर्ज संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना वूमेन सेल फिरोजपुर की पुलिस ने दहेज के लिए विवाहिता को परेशान करने के आरोप में उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सहायक इंस्पेक्टर प्रीतम सिंह ने बताया कि पुलिस को दी शिकायत में रुपिंद्र कौर पुत्री जगदीप सिंह वासी नूरपुर सेठां ने बताया कि उसका विवाह निर्मल सिंह पुत्र चरन सिंह वासी 10 ओ पबेजे वाला कानपूर के साथ 2016 में हुआ था और उसका पति दहेज के लिए अकसर परेशान करता है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रंवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी