पंचायतों को विकास के लिए विधायक ने 66 लाख रुपये की ग्रांट सौंपी

हलके के विभिन्न गांवो की पंचायतों को विधायक परमिदर सिंह पिकी ने विकास कार्यों के लिए 66 लाख रुपये की ग्रांट के चेक भेंट किए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 09:56 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 09:56 PM (IST)
पंचायतों को विकास के लिए विधायक ने 66 लाख रुपये की ग्रांट सौंपी
पंचायतों को विकास के लिए विधायक ने 66 लाख रुपये की ग्रांट सौंपी

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : हलके के विभिन्न गांवो की पंचायतों को विधायक परमिदर सिंह पिकी ने विकास कार्यों के लिए 66 लाख रुपये की ग्रांट के चेक भेंट किए हैं। इस अवसर पर सरपंच गुरनेब सिंह, सरपंच पीपल सिंह, सरपंच जिदर सिंह, सरपंच गौरा, सरपंच लखविदर सिंह ठेकेदार, सरपंच अवतार सिंह, सरपंच गुरचरण सिंह, सरपंच मुख्तयार सिंह, सरपंच किक्कर सिंह, सरपंच हैप्पी, सरपंच जुगनु, सरपंच पूर्ण सिंह, सरपंच शमशेर सिंह, सरपंच परमजीत सिंह ने कहा कि विधायक परमिदर सिंह पिकी का आभार जताया है। पिकी ने कहा कि हल्के के विभिन्न गांवों की पंचायतों को 66 लाख रुपये के चेक सौंपे गए हैं। उन्होने बताया कि 15 करोड़ की लागत के साथ लाइट एंड साउंड के अलावा गंग केनाल गेस्ट हाऊस को टूरिस्ट प्वाइंट बनाया जा रहा है, जिसमें 100 लोगों के लिए ओपन रेस्टोरेंट, बोटिग की सुविधा के साथ-साथ गेस्ट हाऊस को बढि़या सुविधाओं से लेस बनाया जा रहा है। उन्होने बताया कि फिरोजपुर शहर में एतिहासिक 10 गेट जोकि अपनी पूर्ण रूप से विरासत हो चुके थे। उन सभी गेटों को रेनोवेट करने का कार्य जोरो पर हैओर कई गेट बनकर लोगों के लिए तैयार हैं। इस अवसर पर ब्लाक समिति चेयरमैन बलबीर बाठ, मार्केट कमेटी चेयरमैन सुखविदर सिंह अटारी, नगर कौंसिल अध्यक्ष रिकू ग्रोवर, बलि सिंह, जिला प्लानिग बोर्ड चेयरमैन मास्टर गुलजार सिंह मौजूद थे।

----

विधायक ने कोरोना से जान गंवाने वाले की पत्नी को सौंपा चेक

कोरोना वायरस कारण फिरोजपुर के फोटोग्राफर पत्रकार स्व.रत्न लाल की मौत के बाद विधायक परमिदर सिंह पिकी ने परिवार को आर्थिक सहायता देते हुए दस लाख का चेक सौंपा। पंजाब सरकार की तरफ से उनके परिवार को माली सहायता के तौर पर 10 लाख रुपये की राशि देने का ऐलान किया गया था। मंगलवार को विधायक परमिदर सिंह पिकी और डिप्टी कमिश्नर दविदर सिंह की तरफ से रत्न लाल के घर फिरोजपुर में पत्रकारों की मौजूदगी में स्व.पत्रकार की पत्नी देवकी को 10 लाख की राशि का चेक दिया गया। इस मौके जिला लोक संपर्क अफसर फिरोजपुर अरुण चौधरी भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी