विधायक ने बेटे को सरकारी स्कूल में दिलाया दाखिला

फिरोजपुर देहाती हलके की विधायक सतकार कौर गहरी ने अपने बेटे कमलप्रीत सिंह का दाखिला सरकारी स्मार्ट सीनियर सेकेंडरी स्कूल बाजीदपुर में 11वीं कक्षा साइंस ग्रुप में करवाया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 10:14 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 10:14 PM (IST)
विधायक ने बेटे को सरकारी स्कूल में दिलाया दाखिला
विधायक ने बेटे को सरकारी स्कूल में दिलाया दाखिला

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : फिरोजपुर देहाती हलके की विधायक सतकार कौर गहरी ने अपने बेटे कमलप्रीत सिंह का दाखिला सरकारी स्मार्ट सीनियर सेकेंडरी स्कूल बाजीदपुर में 11वीं कक्षा साइंस ग्रुप में करवाया है। इस मौके पर विधायक सतकार कौर गहरी के पति लाडी गहरी ने कहा कि कैप्टन अमरिदर सिंह के नेतृत्व मेंपंजाब सरकार की तरफ से शिक्षा विभाग पंजाब में बहुत से सुधार किए है और जिसके चलते स्कूलों के अच्छे परिणाम सामने आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सरकारी स्कूलों में अपने बच्चों को दाखिल करवाने के लिए लोगों को जागरुक करने के उद्देश्य को लेकर ही उन्होंने अपने बेटे को सरकारी स्कूल में दाखिल करवाने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि यदि सरकार के मंत्री, विधायक व अधिकारी अपने बच्चों को सरकारी स्कूल में दाखिल करवाएंगे तो अन्य लोग अपने-आप सरकारी स्कूलों की तरफ अकर्षित होंगे। इस दौरान डिप्टी डीईओ कमल अरोड़ा, सरपंच गांव बाजीदपुर बलविंदर कुमार, मैंबर ब्लाक समीति जतिंदर सिंह गोपी, केवल शर्मा, राजिंदर शर्मा, अमरिंदर सिंह एमपी, सुखविंदर कुमार एमपी, कुलदीप कौर एमपी, सुखविंदर कौर एमपी, ईश्वर शर्मा आदि उपस्थित थे।

नवनियुक्त अध्यापकों का किया स्वागत संवाद सूत्र, फाजिल्का : शिक्षामंत्री विजय इंद्र सिगला व शिक्षा सचिव कृष्ण कुमार के प्रयासों से राज्य में नव नियुक्त 3704 अध्यापकों का वर्चुअल बैठक के द्वारा स्वागत किया गया। जिला फाजिल्का के शिक्षा अधिकारी डा. त्रिलोचन सिंह सिद्धू ने बताया कि जिला फाजिल्का में नव नियुक्त अध्यापकों का शिक्षा विभाग द्वारा नियुक्त नोडल अधिकारी संजीव शर्मा द्वारा वर्चुअल बैठक के द्वारा स्वागत किया गया। अध्यापकों को बधाई देते हुए संजीव शर्मा ने कहा कि अपनी पूरी ऊर्जा के साथ विद्यार्थियों को पढ़ाने की दी गई सेवा को तनदेही के साथ निभाएं।

डा. सिद्धू ने ईच वन ब्रिग वन के लिए भी प्रेरित किया कि वह जिस स्कूल में भी नियुक्त हुए हैं वहां स्कूल और समाज के साथ संबंधी हर काम में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लें। इस मौके संबंधित स्कूलों के स्कूल प्रमुख और एमआईएस को-आर्डिनेटर सुरिदर कुमार मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी