ंिवधायक ने पंचायतों को बांटे चेक

शहरी हलके के पांच गांवों के लिए सरकार ने डेढ़ करोड़ की राशि जारी की है

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 09:27 PM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 09:27 PM (IST)
ंिवधायक ने पंचायतों को बांटे चेक
ंिवधायक ने पंचायतों को बांटे चेक

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : शहरी हलके के पांच गांवों के लिए सरकार ने डेढ़ करोड़ की राशि जारी की है जिससे गलियों के अलावा सीवरेज, इंटरलाकिग टाइल्स, जिम व पार्कों का निर्माण होगा। रविवार को विधायक परमिंदर सिंह पिकी ने गांव खाई फेमिके, इंद्रा कालोनी खाई, गोबिद नगरी और मीरा शाह नूर के सरपंचों को 1.5 करोड़ रुपए की राशि के चेक वितरित किए।

विधायक ने सरपंचों को कहा कि यह राशि गांवों की सड़कों की मुरम्मत, गलियों में इंटरलाकिग टाइल्स लगवाने, सीवरेज व्यवस्था, जिम, पार्कों आदि बनवाने पर खर्च की जाएगी। पिकी ने कहा कि हलके गांवों के विकास कामों के लिए फंड की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। सरपंच यह राशि पार्टीबाजी से ऊपर उठकर गांवों की नुहार बदलने पर ही खर्च करें। चेक प्राप्त करने के बाद गांवों के सरपंचों ने विधायक परमिन्दर सिंह पिकी का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि इस अनुदान के साथ गांवों के चौहतरफा विकास में मदद मिलेगी और कई तरह के काम करवाए जाएंगे।

इस मौके मार्केट कमेटी चेयरमैन सुखविंदर सिंह अटारी, चेयरमैन ब्लाक समिति बलवीर बाठ, चेयरमैन प्लानिग बोर्ड मास्टर गुलजार सिंह, सरपंच कुलबीर सिंह, जतिंदर सिंह, सतनाम सिंह, सुरजीत सिंह, टहल सिंह, सुखराज सिंह पूर्व सरपंच, अनूप सिंह नंबरदार और जरमल सिंह समेत बड़ी संख्या में गांवों के सरपंच, पंच और कांग्रेसी नेता उपस्थित थे।

वृंदावन के लिए बस यात्रा रवाना संवाद सूत्र, फिरोजपुर : एक प्रयास वेलफेयर सोसायटी की ओर से को पहली वृंदावन धाम बस यात्रा रवाना की गई। इस बस की रवानगी की रसम संदीप मोंगा (एसएस ज्वेलर्स) के परिवार की तरफ से अदा की गई। फिरोजपुर से यह बस चल कर वृंदावन धाम, गोकुल, गोवर्धन, बरसाना, मथुरा, नंद गांव, रमन रेती, यमुना नोका विहार, निधिवन द्वारकाधीश व अन्य मंदिरों के दर्शनो उपरांत मंगलवार सुबह फिरोजपुर वापस पहुंचेगी।

chat bot
आपका साथी